EntertainmentIndia

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद भी, अनिल कपूर से आलीशान जिंदगी जीते हैं छोटे भाई संजय कपूर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिटनेस के वजह से जाने जाते हैं लेकिन बात करें अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की तो संजय कपूर भी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. वह बात अलग है कि संजय कपूर को अनिल कपूर के जितना बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं हुई है लेकिन बावजूद इसके संजय कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

अनिल कपूर 65 की उम्र में जहां बिल्कुल जवान दिखते हैं ठीक कुछ इसी प्रकार संजय कपूर भी 56 की उम्र में बिल्कुल फिट और जवान दिखते हैं. संजय कपूर भले ही बॉलीवुड में अपने बड़े भाई अनिल कपूर के जितना सफल नहीं हुए हैं लेकिन संजय कपूर एक बहुत ही आलीशान और लग्जरियस लाइफ जीते हैं. इतना ही नहीं संजय कपूर के पास कई महंगी महंगी कार भी मौजूद हैं.

अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर बॉलीवुड में भले ही उतना बेहतरीन करियर स्थापित नहीं कर पाए लेकिन आज एक सफल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. बात करें संजय कपूर के कुल संपत्ति की तो संजय कपूर की कुल संपत्ति लगभग 75 करोड़ के आसपास है. संजय कपूर फिल्मी दुनिया में काम करने के अलावा खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं. संजय कपूर के प्रोडक्शन हाउस का नाम संजय कपूर इंटरटेनमेंट है और इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्में भी बन चुकी हैं.

संजय कपूर की पत्नी का नाम महीप संधू है. संजय कपूर अपनी पत्नी महीप संधू के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं. बात करें संजय कपूर के पर्सनल लाइफ की तो संजय कपूर के दो बच्चे हैं इनके बेटी का नाम शनाया कपूर है तो इनके बेटे का नाम अयान कपूर है. संजय कपूर बहुत ही लग्जरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं और इन्हें काफी महंगी महंगी गाड़ियों का भी शौक है. बात करें संजय कपूर के कार कलेक्शन की तो संजय कपूर के पास बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी कई महंगी महंगी और लग्जरियस गाड़ियां मौजूद हैं. संजय कपूर के पास मुंबई में एक खूबसूरत घर भी है और इस आलीशान घर की कीमत करोड़ों में है. यहां संजय कपूर अपने परिवार के साथ सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

Back to top button