IndiaEntertainment

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग के चलते आखिरी कदम उठाने की बात कही

टीवी सीरियल एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला तेजाजीनगर थाने का है। पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमएस अस्पताल भेज दिया है और पूरी जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का मामला तेजाजीनगर थाने के साई बाग कॉलोनी का है. इंदौर में कई सालों से रहने वाली टीवी सीरियल की कलाकार वैशाली ठक्कर ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वैशाली ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। उन्होंने इस सीरियल में संजना का रोल प्ले किया था। इस किरदार से वह काफी मशहूर हुईं। अभी तक की गई जांच में यह बात सामने आ रही है कि प्रेम प्रसंग है।उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें क्या लिखा है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

वैशाली ठक्कर ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से की थी। वर्ष 2015 में, उन्हें स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजना की भूमिका निभाने का मौका मिला। इस टीवी शो से उन्हें काफी शोहरत मिली थी. इस शो के बाद वह ‘ये वड़ा रहा’, ‘ये है आशिकी’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘सुपर सिस्टर’, ‘लाल इश्क’ और ‘विश और अमृत’ में नजर आई थीं। वैशाली का सबसे लोकप्रिय किरदार ससुराल सिमर का में अंजलि भारद्वाज था, जिसके लिए उन्होंने नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का गोल्डन पेटल अवार्ड जीता।

साल 2019 में वैशाली टीवी शो ‘मनमोहिनी’ में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने मानसी का किरदार निभाया था। वैशाली टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वैशाली मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली हैं।फिल्म अभिनेताओं की आत्महत्या का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई अभिनेता किसी न किसी रूप में अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं।

Back to top button