EntertainmentIndia

जब शाहरुख खान के CA ने कहा, आप अपनी पत्नी गौरी से पैसे कमाना क्यों नहीं सीखते हैं ?

करण जौहर बॉलीवुड के काफी फेमस फिल्म निर्माताओं की लिस्ट में शामिल है. इसके अलावा करण जौहर सेलिब्रिटीयों के बहुत अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं और अक्सर सेलिब्रिटीयों के पर्सनल लाइफ से जुड़े चीजों के बारे में खुलासा करते रहते हैं. वही हाल ही में करण जौहर ने शाहरुख खान से जुड़ा एक खुलासा किया है जिसको सुनने के बाद शाहरुख खान के फैंस हंसने लगे.

आपको बता दें कि शाहरुख खान बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता हैं और फिलहाल शाहरुख खान काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में आई फिल्म रॉकेट्री में एक कैमियो के अलावा शाहरुख खान पिछले 4 सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. वही कोरोना महामारी के दौरान भी शाहरुख खान कोई काम नहीं कर रहे थे ऐसे में शाहरुख खान के सीए ने उन्हें सलाह दिया कि उन्हें अपनी पत्नी गौरी खान से पैसे कमाना सीखना चाहिए. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद करण जौहर ने किया हैं.

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स शो इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों इस शो का एक एपिसोड भी काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहा है. दरअसल, इस एपिसोड में करण जौहर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और महीप कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं.

इन सितारों के एक साथ स्पष्ट बातचीत के दौरान करण जौहर ने शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. दरअसल, इस एपिसोड में करण जौहर ने बताया कि शाहरुख खान ने एक एक बार बताया था कि जब से हम महामारी में गए हैं तब से हमारे घर में गौरी ही सिर्फ पैसा कमा रही है. ऐसे में मेरे चार्टर्ड अकाउंटेंट ने मुझे फोन करके कहा कि आप अपनी पत्नी से पैसा कमाना क्यों नहीं सीखते हैं यह बोलने के बाद से करण जौहर जोर जोर से हंसने लगे.

आपको बता दें कि करण जौहर के इस किस्से के बाद गौरी खान ने कहा कि शाहरुख हमेशा मुझे हाइप करने की कोशिश करता है और हमेशा मुझे प्रचारित करता रहता है. वही बात करें शाहरुख खान के फ़िल्मी करियर की तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान के साथ वापसी कर रहे हैं. शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का इंतजार इनके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

Back to top button