IndiaInternational

अपने से उम्र में 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां के साथ शादी रचाने के बाद, आखिर शिखर धवन ने क्यों दे दिया तलाक ?

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन को गब्बर के नाम से भी जाना जाता है. शिखर धवन लगभग एक दशक से भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. शिखर धवन अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के वजह से आज ना सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा चुके हैं.

शिखर धवन एक बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं और आए दिन शिखर धवन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. बात करें शिखर धवन के पर्सनल लाइफ की तो शिखर धवन ने अपने से 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी के साथ अपनी शादी रचाई थी. हालांकि, इस शादी के 9 साल बाद शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को तलाक दे दिया था. लेकिन शिखर धवन का लव स्टोरी काफी रोमांचक लव स्टोरी है.

दरअसल, शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी और इन दोनों की फ्रेंडशिप हरभजन सिंह ने करवाई थी. जिसके बाद से यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई जिसके बाद शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के साथ अपनी शादी रचा ली. हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि जब शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी रचाई थी तब आयशा मुखर्जी दो बच्चों की मां थी.

जी हां आयशा मुखर्जी शिखर धवन से पहले भी अपनी एक शादी रचा चुकी थी हालांकि बाद में आयशा मुखर्जी ने अपने पति को तलाक दे दिया था और इसके बाद आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन के साथ अपनी शादी रचाई थी. हालांकि यह शादी भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी और शादी के 9 साल बाद साल 2021 में इन दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

जैसे ही शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के तलाक के बारे में उनके फैंस को जानकारी हुई थी तो इनके फैंस इस खबर को जानकर हैरान हो गए थे. आयशा मुखर्जी से शादी करने के बाद से शिखर धवन पिता भी बने थे और उनके बेटे का नाम जोरावर धवन है. आयशा मुखर्जी और शिखर धवन भले ही एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं लेकिन यह दोनों अपने बेटे जोरावर धवन से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

Back to top button