India

कौन है रोहित शर्मा के साथ दिखने वाला यह गोल मटोल बच्चा ? बन चुका है बहुत बड़ा एक्टर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल लगभग 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है और इस सीरियल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. टीआरपी के मामले में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल काफी ज्यादा आगे रहता है. इस शो का हर एक किरदार काफी ज्यादा चर्चाओं में रहता है और लोग हर एक किरदार को खूब ज्यादा पसंद करते हैं.

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक बच्चा नजर आ रहा है और यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि तारक मेहता के टप्पू सेना में नजर आने वाले बच्चों में से एक है. इस तस्वीर को देखने के बाद से कई लोग हैरान है कि आखिर कौन है यह बच्चा क्योंकि इस तस्वीर को देखने के बाद से लोग इस बच्चे को पहचान नहीं पा रहे हैं.

अगर आप भी इस तस्वीर को देखकर कंफ्यूज हो रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में रोहित शर्मा के साथ जो बच्चा दिख रहा है वह कोई और नहीं बल्कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत हैं. यह तस्वीर काफी पुरानी है इस तस्वीर को राज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था और इस तस्वीर को उन्होंने साल 2015 में शेयर करते हुए लिखा था कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है.

इन दिनों यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है. दरअसल, इस तस्वीर में राज एक गोल मटोल बच्चे की तरह दिख रहे हैं लेकिन अब राज बिल्कुल बदल चुके हैं. गोल मटोल दिखने वाले राज अब बिल्कुल हैंडसम हंक की तरह दिखते हैं. इतना ही नहीं यह काफी फिट और जवान दिखते हैं और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोग इन्हें फॉलो भी करते हैं. राज को सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और अक्सर इनकी तस्वीरों को लेकर इनकी तारीफ करते रहते हैं.

Back to top button