IndiaInternational

जब शादी के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने घर से निकाल दिया था रीना रॉय को, शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी दिलाने में की थी मदद

80 के दशक की सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री रीना रॉय आज किसी परिचय या पहचान की मोहताज नहीं है. रीना रॉय ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ना सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में अपने नाम का परचम लहराया है. रीना रॉय अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है.

रीना रॉय का प्रोफेशनल लाइफ तो काफी बेहतरीन और सफल साबित हुआ है लेकिन इनका पर्सनल लाइफ उतना बेहतरीन और सफल नहीं हुआ है. बता दें कि एक समय रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का लव अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया था और इस रिश्ते को तोड़ने के बाद से शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा के साथ शादी रचा ली तो वही रीना रॉय ने पूर्व पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी रचा ली.

बता दें कि एक तरफ जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया तो वही रीना रॉय का शादी असफल साबित हो गया. इन्होंने पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी रचाई थी लेकिन बाद में इनकी शादी में दरार आने लगा जिसके बाद इन्होंने मोहसिन खान के साथ तलाक ले लिया. जब रीना रॉय मोहसिन खान से तलाक ले रही थी तो उस दौरान यह एक बेटी की मां बन गई थी. ऐसे में यह अपनी बेटी को अपने साथ रखना चाहती थी और मोहसिन खान अपने साथ रखना चाहते थे. हालांकि फिर रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा से इस विषय में मदद मांगी और शत्रुघ्न सिन्हा के मदद से रीना रॉय की बेटी उनको मिली थी.

बता दे कि रीना रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि आखिर उन्होंने दोबारा से सेटल होने का प्लान क्यों नहीं बनाया तो इस सवाल का जवाब देते हुए रीना रॉय ने कहा कि मैं अपनी बेटी के पालन पोषण में इतना ज्यादा व्यस्त हो गई कि मुझे दोबारा से सेटल होने का समय ही नहीं मिला मैं अपने लाइफ से खुश हूं.

Back to top button