EntertainmentIndia

300 करोड़ की ब्रह्मास्त्र थियेटर में सिर्फ 75 रुपया में देख सकते हैं दर्शक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. एक तरफ जहां ट्विटर पर इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में काम कर रहे कलाकार और इस फिल्म के निर्देशक इस फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास की सबसे ज्यादा महंगे फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. दरअसल, इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ से ज्यादा का खर्चा आया है.

ऐसे में इस फिल्म के मेकर्स तरह तरह की तरकीबों का उपयोग कर रहे हैं ताकि इस फिल्म को लोग बायकॉट ना करें और यह फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकें. हालांकि, ब्रह्मास्त्र फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों के लिए इस समय एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, यह फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है लेकिन आप इस फिल्म को मात्र ₹75 में देख सकते हैं.

दरअसल, ब्रह्मास्त्र फिल्म काफी लंबे समय से बन रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं तो वहीं इस फिल्म के निर्माता करण जौहर है. इस फिल्म में लगभग 300 करोड़ से भी ज्यादा का खर्चा आया है और इस फ़िल्म में साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे नजर आ रहे हैं. यह फिल्म एक बहुत ही बड़े बजट की फिल्म है ऐसे में इस फिल्म का टिकट भी काफी महंगा होने वाला है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तरकीब बताने वाले हैं जिसकी मदत से आप इस फिल्म को मात्र ₹75 खर्च करके थियेटर में देख सकते हैं.

दरअसल, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और तमाम सिनेमाघर 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मना रहे हैं और इस अवसर पर यह दर्शकों को एक बहुत बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. जी हां आप 16 सितंबर को मात्र 75 रुपया खर्च करके थिएटर में जाकर फिल्में देख सकते हैं. इस कार्यक्रम में देश के लगभग 4000 से ज्यादा थियेटर्स शामिल है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र थिएटर में 9 सितंबर को ही रिलीज कर दी जाएगी. लेकिन अगर आप इस फिल्म को ₹75 में देखना चाहते हैं तो आपको एक हफ्ते इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस है. मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र क्या सफल फिल्म साबित होगी या नहीं ? आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं.

Back to top button