Entertainment

वायरल तस्वीरें: बिकिनी में दिखीं 43 साल की उर्वशी ढोलकिया, फैंस बोले पानी….

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को फैंस के बीच ‘कोमोलिका’ के नाम से जाना जाता है। उर्वशी ढोलकिया दो बच्चों की मां हैं। 43 साल की उर्वशी को देखकर किसी को अंदाजा नहीं होता कि वह इतनी बूढ़ी हो गई हैं। हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी का दिल छू लेने वाला नजारा नजर आ रहा था.

बिकिनी में दिखीं: पूल में बिकिनी में नजर आईं उर्वशी ढोलकिया. उर्वशी को बिकिनी में देख फैन्स ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी शेयर किया. एक यूजर ने कहा कि पानी में आग लगा दी गई। उर्वशी इन दिनों एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं। वह इस सीरियल में उर्वशी कटारिया का किरदार निभा रही हैं।

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली और 17 साल की उम्र में जुड़वां बच्चों सागर और क्षितिज को जन्म दिया। हालांकि उर्वशी की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। उन्होंने दोनों बेटों को सिंगल मदर के रूप में पाला। उर्वशी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत महज छह साल की उम्र में लक्स सोप के एक विज्ञापन से की थी। उर्वशी को पहली बार टीवी शो ‘देख भाई देख’ में शिल्पा के किरदार में देखा गया था।

इसके बाद उन्होंने अलग-अलग सीरियल में काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के रोल से मिली। उर्वशी को टीवी एक्टर अनुज सचदेवा के साथ रियलिटी डांस शो ‘नच बलिए 9’ में देखा गया था। उर्वशी ‘बिग बॉस’ के छठे सीजन की विनर भी रह चुकी हैं।

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने ज्यादातर ग्रे शेड के किरदार निभाए हैं। उसे अच्छे रोल नहीं मिलते। उन्हें केवल नकारात्मक भूमिकाएं ही ऑफर की जाती हैं। वह चाहता है कि उसे एक अच्छी सार भूमिका की पेशकश की जाए।

Back to top button