IndiaEntertainment

रश्मिका मंदाना को टक्कर देने आ रही है पुष्पा 2 में यह हीरोइन, जल्दी शुरू होगी शूटिंग

इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही हैं और लोगों को यह फिल्में काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. वही बात करें साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 की तो यह फिल्म इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है. दरअसल, फिल्म पुष्पा लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी यही कारण है कि लोग इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अगर आप भी उनमें से हैं जो इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है क्योंकि इस खबर में फिल्म पुष्पा 2 के दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है.

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर पुष्पा 2 को लेकर काफ़ी ज़्यादा चर्चा हो रहा है और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. इसी बीच इन दिनों खबर यह आ रही है कि इस फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने तमिल फिल्मों की पापुलर अभिनेत्री साई पल्लवी को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है.

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एक बेहतरीन और शानदार किरदार के लिए साई पल्लवी को अप्रोच किया है और तो और साई पल्लवी को भी मेकर्स का यह अप्रोच पसंद आ गया है. अगर साई पल्लवी को मेकर्स का यह अप्रोच सच मे पसंद आता है तो दर्शकों को एक बेहतरीन किरदार देखने को मिलेगा. और तो और अभिनेत्री साई पल्लवी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को सीधे तौर पर टक्कर देंगी. हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस बात को ऑफिसियल तौर पर नहीं बताया है.

बता दे की फिल्म पुष्पा 2 को लेकर लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, हाल ही में रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म से संबंधित कुछ जानकारी दी थी. दरअसल, रश्मिका मंदाना ने बताया था कि वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग करने वाली है. वही बात करें इस फिल्म के रिलीज डेट की तो यह फिल्म साल 2023 के अगस्त तक रिलीज कर दी जाएगी.

Back to top button