India

ह्यूमन स्मगलर को एक करोड़ देकर अमेरिका बसने के फिराक में था गुजरात का यह दंपति, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पकड़े गए

अपने देश को छोड़कर विदेशों में जाकर बसने का सपना आजकल बहुत से लोग देख रहे हैं और कई लोग विदेशों में नौकरी करने जाते हैं और वही बस भी जाते हैं. भारत के तमाम लोग विदेशों में अपने परिवार के साथ बस चुके हैं और तमाम लोग बसने का सोच रहे हैं लेकिन आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे परिवार से मिलाने वाले हैं जो अमेरिका में बसने के लिए लगभग सारी हदों को पार कर चुके हैं.

जी हां बात कर रहे हैं गुजरात के खेड़ा के रहने वाले एक दंपति की जिन्होंने विदेश में बसने के लिए अपनी सरकारी नौकरी तक को छोड़ दिया है. जी हां गुजरात के खेड़ा के रहने वाले इस दंपत्ति ने एक ह्यूमन स्मगलर को एक करोड़ रूपया देखकर अमेरिका जाने का प्लान किया था लेकिन अहमदाबाद एयरपोर्ट पर इन्हें पकड़ लिया गया.

हितेश पटेल और उनकी पत्नी बिनल पटेल को अमेरिका में बसने का सुरूर चढ़ा हुआ है. ऐसे में यह तमाम तरह की कोशिशें लगातार कर रहे हैं. लेकिन अमेरिका में बसने के लिए लेकिन हर बार इनकी कोशिश नाकामयाब हो रही है. आपको बता दें कि इससे पहले भी इस दंपति ने अमेरिका जाने का प्लान बनाया था और ऐसे में इन्होंने फर्जी पासपोर्ट का सहारा लिया था. हालांकि, आयरलैंड एयरपोर्ट पर इन्हें पकड़ लिया गया था जिसके बाद लगभग 4 दिन बाद इन्हें वापस भारत भेज दिया गया था. यह घटना साल 2018 की है. हालांकि, हाल ही में अमेरिका जाने का एक और मौका इनके पास आया था और इस मौके को यह दंपत्ति गवाना नहीं चाहते थे.

दरअसल, हितेश पटेल के बहनोई अमेरिका में रहते हैं और काफी अच्छी लाइफ स्टाइल जीते हैं और उन्हें देखकर हितेश और उनकी पत्नी भी अमेरिका शिफ्ट होना चाहते हैं. यही कारण है कि यह लगातार अमेरिका जाने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में इन के बहनोई ने एक ह्यूमन स्मगलर से इनकी पहचान कराई थी और हितेश पटेल ने उस ह्यूमन स्मगलर को अमेरिका जाने के लिए 1 करोड़ रुपए दिए थे. इतना ही नहीं इनकी पत्नी ने अमेरिका में बसने के लिए अपनी सरकारी नौकरी भी छोड़ दी थी. लेकिन इस बार भी इनका सपना पूरा नहीं हो सका और इन्हें अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया.

Back to top button