Entertainment

इस एक्टर की वजन घटाने के चक्कर में चली गई जान

80 और 90 के दशक के चर्चित अभिनेताओं की बात की जाएगी तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम सनी देओल का आएगा. उस जमाने में सनी देओल अपनी एक्टिंग और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के लिए काफी मशहूर थे. उन्होंने उस दौर में कई सुपरहिट और यादगार फिल्में दी थी. इसके अलावा इन दिनों यह ग़दर एक प्रेम कथा 2 को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. इसके उलट जब उन्होंने उस दौर में कई यादगार फिल्में दी थी तो उस समय ग़दर एक प्रेम कथा की जमकर चर्चा हुई थी. वहीं इस फिल्म में इन्होनें बेहतरीन काम किया था.

इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल ने काम किया था और इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन हिट साबित हुई थी इस फिल्म ने भी ताबड़तोड़ कारोबार किया था. इसी फिल्म में इनके साथ एक और एक्टर दिखाई दिया था जिसने काम करके रातों-रात लोकप्रियता हासिल कर ली थी लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं. इस एक्टर का वजन बढ़ाने के चक्कर में निधन हो गया था. बता दें, सनी देओल के दोस्त का किरदार विवेक शॉक ने निभाया था लेकिन आ रही खबरों के मुताबिक, अब गदर 2 में यह दिखाई नहीं देंगे क्योंकि इनका पहले ही निधन हो चुका है.

विवेक शॉक का 48 साल की उम्र में 11 साल पहले ही निधन हो गया था. इनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी. वहीं अब ग़दर फिल्म का दूसरा पार्ट वन रहा है तो इनकी कमी कहीं ना कहीं दर्शकों को जरूर खलेगी. बता दें, इस अभिनेता ने वजन घटाने के लिए सर्जरी करवाई थी लेकिन सर्जरी में कुछ दिक्कत हो गई. जिसके बाद इन्हें काफी परेशानियां हुई थी और आखिरकार उन्हें हार्ट अटैक आने की वजह से इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ा था.

इनके कैरियर के बारे में बात करें तो इन्होंने बॉलीवुड की तो गिनी चुनी हुई फिल्मों में काम किया था लेकिन पंजाबी और धारावाहिक में यह खूब काम करके मशहूर हुए थे. वहीं गदर फिल्म के जरिए इन्हें रातों रात लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Back to top button