IndiaEntertainment

बॉलीवुड के यह पांच सितारे जूझ रहे हैं भयंकर शारीरिक बीमारी से, ऋतिक रोशन से लेकर अर्जुन कपूर तक हैं शामिल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का नाम हमारे जेहन में आते ही खूबसूरत और आकर्षक तस्वीर सामने आ जाती है. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तमाम ऐसे सितारे हैं जो कई तरह की शारीरिक बीमारियों से जूझ रहे हैं और इस शारीरिक बीमारियों की वजह से इन्हें काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, अगर नहीं तो आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन पांच सितारों से मिलाने वाले हैं जो भयंकर शारीरिक बीमारी से जूझ रहे हैं.

ऋतिक रोशन: ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बेहद शानदार और स्मार्ट अभिनेता माने हैं. ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है लेकिन क्या आपको पता है ऋतिक रोशन एक शारीरिक बीमारी से जूझ रहे हैं. जी हां ऋतिक रोशन के एक हाथ में दो अंगूठे हैं और यह अंगूठे कई बार फिल्मों के सीन में भी नजर आ जाते हैं.

इलियाना डिक्रूज:साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अब बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं.इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी है लेकिन क्या आपको पता है इलियाना डिक्रूज भी एक भयंकर सी शारीरिक बीमारी से परेशान है. जी हां इलियाना डिक्रूज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक बीमारी से जूझ रही है जिसकी वजह से उनके नीचे का हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. जिसके वजह से यह बचपन से ही डिप्रेशन में रहती हैं.

अर्जुन कपूर:बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर एक समय काफी मोटे हुआ करते थे. यह मोटापे से काफी ज्यादा परेशान थे लेकिन इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर मोटापे से निजात पा लिया है. आज अर्जुन कपूर दिखने में काफी हैंडसम और फिट दिखाई देते हैं.

अर्शी खान:बिग बॉस कंटेस्टेंट रही अर्शी खान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. अर्शी खान के फैंस अक्सर इस बात को लेकर सवाल करते हैं कि आखिर अर्शी अक्सर अपनी एक आंख को अपने बालों की मदद से क्यों छुपाती हैं ?दरअसल, अर्शी खान एक बीमारी से जूझ रही हैं जी हां उनके एक आंख के ऊपर काला धब्बा है जिसको छुपाने के लिए वह अपने बालों का इस्तेमाल करती हैं.

राजकुमार:राजकुमार बॉलीवुड के बेहद दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं उन्होंने अपने जमाने में कई बेहतरीन बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन क्या आपको पता है राजकुमार गले के कैंसर से जूझ रहे थे. लेकिन वह नहीं चाहते थे कि फिल्मी दुनिया में इस बात की जानकारी किसी को हो, हालांकि 3 जुलाई 1996 को कैंसर की वजह से राजकुमार का निधन हो गया था.

Back to top button