Entertainment

मनोरंजन और सस्पेंस से भरा है सितंबर महीना, सितंबर महीने में रिलीज हुई ये फिल्में और वेब सीरीज बना देंगी आप की शाम

अगर आप भी उनमें से हैं जिनको फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद है तो सितंबर महीना आपके लिए बहुत ज्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है. क्योंकि सितंबर महीने में अभी तक कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और आने वाले दिनों में भी कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस लेख में हम आपको सितंबर महीने की बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

कठपुतली:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा है. अक्षय कुमार की बैक टू बैक 3 फिल्में फ्लॉप हो गई हैं लेकिन उनकी फिल्म कठपुतली लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. यह फिल्म बीते 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2:आपको बता दें कि फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स साल 2020 में रिलीज हुई थी और यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. ऐसे में इसका सीक्वल फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 भी आ गया है. इस सीजन में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा सजदेह नजर आ रही हैं.

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पावर: द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पावर, इस वेब सीरीज के दो एपिसोड बीते 2 सितंबर को रिलीज कर दिए गए थे और यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

सुंदरी गार्डन:सुंदरी गार्डन मलयालम ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में नीरज और अर्पणा बालामुरली मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म बीते 1 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज की गई थी.

कोबरा:यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को बीते 31 अगस्त को रिलीज किया गया था. यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. अगर आप भी एक्शन और थ्रिलर फिल्में पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए.

नचतिराम नगरगीरधु:फिल्म नचतिराम नगरगीरधु भी बीते 31 अगस्त को रिलीज की गई थी. बता दे कि यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इस बात का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने भी इसकी जमकर तारीफ की है.

Back to top button