EntertainmentHealth

एक गलती की वजह से बर्बाद हो गए बॉलीवुड के यह सितारे, शक्ति कपूर से लेकर ममता कुलकर्णी शामिल है इस लिस्ट में

कहते हैं सफलता पाने से ज्यादा मुश्किल काम होता है उस सफलता को बरकरार रखना और बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने सफलता तो प्राप्त कर ली लेकिन अपने सफलता को बरकरार नहीं रख पाए और एक गलती की वजह से बर्बाद कर बैठे अपना बॉलीवुड करियर. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलाने वाले हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग की वजह से लोगों का दिल तो जीत लिया लेकिन बाद में अपनी गलती की वजह से अपना करियर खराब कर लिया.

शक्ति कपूर:शक्ति कपूर बॉलीवुड की बेहद शानदार और दिग्गज अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. शक्ति कपूर ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. हालांकि जब एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान शक्ति कपूर का नाम कास्टिंग काउच में शामिल हुआ था तो इसके बाद उनके करियर पर काफी बुरा प्रभाव देखने को मिला.

शाइनी आहूजा:बॉलीवुड के शानदार अभिनेता शाइनी आहूजा फिल्म गैंगस्टर से काफी ज्यादा सुर्खियों में आए थे. हालांकि बाद में इनके नौकरानी ने इनके ऊपर रेप का आरोप लगा दिया था जिसके बाद इन्हें 7 साल जेल की हवा खानी पड़ गई थी और इसके वजह से इनका बॉलीवुड करियर बर्बाद हो गया.

अमन वर्मा:एक समय अमन वर्मा भी अपने एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड में सुर्खियां बटोर रहे थे. हालांकि कास्टिंग काउच की वजह से अमन वर्मा भी अपना करियर बर्बाद कर बैठे.

विवेक ओबरॉय:बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सलमान खान से पंगा लेने के बाद से कई लोगों का बॉलीवुड करियर खराब हुआ है और इन्हीं में से एक नाम विवेक ओबरॉय का भी है. दरअसल, जब सलमान खान का ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप हुआ था तो उस दौरान विवेक ओबरॉय का नाम ऐश्वर्या राय से जुड़ा था जिसके बाद से सलमान खान और विवेक ओबरॉय एक दूसरे के दुश्मन बन गए और इसी गलती की वजह से विवेक ओबरॉय का पूरा करियर खराब हो गया.

फरदीन खान:एक समय बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले फरदीन खान बॉलीवुड में जमकर सफलता हासिल कर रहे थे. हालांकि साल 2001 में फरदीन खान का नाम ड्रग्स केस से जुड़ा था जिसके बाद से फरदीन खान का करियर बर्बाद हो गया.

मोनिका बेदी:एक समय बॉलीवुड में मोनिका बेदी का नाम चलता था हालांकि जब मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा तो मोनिका बेदी का कैरियर खराब हो गया.

ममता कुलकर्णी:ममता कुलकर्णी भी बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक थी. हालांकि जब मोनिका बेदी की तरह ही ममता कुलकर्णी का नाम भी अंडरवर्ल्ड जुड़ा तो इनका कैरियर खराब हो गया.

Back to top button