India

तलाकशुदा है साउथ इंडस्ट्री की यह खूबसूरत हसीनाएं, सारिका हासन से लेकर सामंथा रुथ प्रभु तक शामिल है इस लिस्ट में

फिल्मी दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना काफी आसान लगता है क्योंकि यहां हर रोज नए नए रिश्ते जुड़ते और टूटते रहते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको साउथ इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो तलाकशुदा है.

सारिका हासन:सारिका हासन साउथ इंडस्ट्री से लेकर हिंदी फिल्मों तक अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. सारिका हासन ने कमल हासन के साथ अपनी शादी रचाई थी. हालांकि, बाद में किन्ही कारणों की वजह से इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था.

सामंथा रुथ प्रभु:सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य एक समय साउथ के सबसे सफल और सबसे चर्चित कपल माने जाते थे. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ लगभग 2 साल से ज्यादा का समय गुजारा था. हालांकि शादी के बाद से सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था.

अमला पॉल:साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री अमला पॉल ने साल 2014 में साउथ के पॉपुलर निर्देशक विजय के साथ अपनी शादी रचाई थी. हालांकि, शादी के 3 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया था. हालांकि, इन दिनों अमला पॉल अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं.

रेणु देसाई:साउथ इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन कल्याण की पत्नी रेणु देसाई साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती हैं. एक समय पवन कल्याण और रेणु देसाई साउथ इंडिया के सबसे सफल कपल माने जाते थे. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था.

ऐश्वर्या रजनीकांत:साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने साउथ के पॉपुलर अभिनेता धनुष के साथ अपनी शादी रचाई थी. हालांकि, बाद में ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष के साथ तलाक ले लिया था.

अदिति राव हैदरी:साउथ इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में बिजनेसमैन सत्य प्रकाश के साथ शादी के बंधनों में बंधी थी. हालांकि, उन्होंने साल 2013 में अपने पति के साथ तलाक ले लिया था.

Back to top button