International

जिस लड़की की शादी होने वाली थी, वह निकली भाई की एक्स गर्लफ्रेंड! इस तरह सामने आया पूरा मामला

भावी पत्नी के बारे में पता चलने पर एक युवक के होश उड़ गए। इस बात को उनकी होने वाली पत्नी ने पिछले छह साल से उनसे छुपा रखा था। अब इस बात को लेकर युवक के लिए एक बड़ा भ्रम पैदा हो गया है. क्या वह अब अपनी मंगेतर से शादी कर ले। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है।

युवक, जॉन ने रेडिट पर लिखा कि उसकी होने वाली पत्नी उसके भाई की पूर्व प्रेमिका थी। इस बात को जानने के बाद उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई क्योंकि उसकी मंगेतर ने उसे यह बात कभी नहीं बताई। हालांकि, मंगेतर जोन के भाई का उनकी मुलाकात से पहले अफेयर था। हालांकि, जोआन यह जानकर चौंक जाती है कि जिस लड़की से वह प्यार करती है उसने अपने पुराने रिश्ते को उससे दूर रखा है।

जॉन ने आगे कहा कि वह और उनकी मंगेतर पिछले ढाई साल से साथ हैं। 5 महीने पहले दोनों की सगाई हुई थी। फिलहाल मंगेतर गर्भवती है, जिससे घर वालों पर जल्दी शादी करने का दबाव है। हालांकि, जब उसे अपने मंगेतर के अफेयर के बारे में पता चलता है, तो वह अब उलझन में है कि क्या किया जाए।

जॉन के मुताबिक उन्होंने अपनी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया। जहां मंगेतर का एक दोस्त उनकी पोस्ट से जुड़ा था, उन्होंने जोन को एक सच्चाई बताई। पहले तो उसे नहीं लगा कि यह सच है, लेकिन जब उसने स्क्रीनशॉट और कुछ तस्वीरें साझा कीं, तो जॉन को यकीन हो गया कि सच्चाई है।इसी बात को लेकर जॉन और उसके भाई के बीच मारपीट हो गई। उन्होंने इस बारे में किसी को न बताने की अपील की है। भाई ने कहा कि वह शादीशुदा है। इससे उसका जीवन खराब हो सकता है।

Back to top button