EntertainmentIndia

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बड़े अभिनेता ने शो छोड़ दिया, कहा की सही समय पर सबको पता चल जाएगा

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में राज टप्पू की भूमिका निभा रहे हैं। राज पिछले कुछ महीनों से शो में नजर नहीं आ रहे हैं. इसी वजह से चर्चा है कि राज ने शो छोड़ दिया है। अब राज ने पहली बार इस बारे में बात की। वेब पोर्टल ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में राज से पूछा गया कि क्या उन्होंने शो छोड़ दिया है? इसके जवाब में राज ने कहा, ‘मेरे प्रशंसक, मेरे दर्शक, मेरे शुभचिंतक, वे सभी जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में बहुत अच्छा हूं। मैं सस्पेंस बनाए रखने में माहिर हूं।’

राज से आगे पूछा गया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का सस्पेंस कब खत्म होगा। अभिनेता ने कहा, ‘जो कुछ भी होगा, मैं अपने प्रशंसकों को अपडेट करूंगा। सही समय आने पर सभी को पता चल जाएगा।’ राज ने आगे कहा कि वह इन सब खबरों से परेशान नहीं हैं और सब्र का फल मीठा होता है.

गौरतलब है कि सीरियल में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर से सवाल किया गया था कि राज ने शो छोड़ दिया। अभिनेता ने कहा कि वह लंबे समय से सेट पर नहीं आए हैं। उसे कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं। उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि उन्होंने शो छोड़ा या नहीं। राज टीवी एक्ट्रेस कनिका मान के साथ म्यूजिक वीडियो ‘सोरी सोरी’ में नजर आएंगे। म्यूजिक वीडियो को दुबई में शूट किया गया है।

Back to top button