EntertainmentIndia

47 साल की सुष्मिता के 9 से ज्यादा अफेयर्स: एक्स बॉयफ्रेंड 15 साल छोटा था,ललित मोदी 9 साल बड़ा

47 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिलहाल ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बात का ऐलान ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर किया था। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, हालांकि ललित मोदी से पहले सुष्मिता के 9 से ज्यादा अफेयर्स रह चुके हैं। जानिए कब चर्चा में आई सुष्मिता की लव लाइफ और किसके साथ था सुष्मिता का अफेयर..

मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता का नाम सबसे पहले फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा। विक्रम शादीशुदा था, इसलिए सुष्मिता के साथ उसके विवाहेतर संबंध चर्चा में थे। सुष्मिता और विक्रम फिल्म ‘दस्तक’ (1996) की शूटिंग के दौरान करीब आए। मिस यूनिवर्स बनने के बाद ‘दस्तक’ सुष्मिता की पहली फिल्म थी। विक्रम फिल्म के निर्देशक थे, जबकि सुष्मिता अभिनेत्री थीं। छोटे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। विक्रम को पत्नी के साथ धोखा करने का पछतावा हुआ।

रणदीप हुड्डा एक समय सुष्मिता के साथ अपने अफेयर की वजह से भी चर्चा में थे। ‘कर्म, इकबालिया और होली’ फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों करीब आ गए और अक्सर हाथ थामे नजर आए, लेकिन जल्द ही उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। सुष्मिता 2013 के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में थीं। यह भी कहा गया था कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन सुष्मिता ने इस खबर को बेबुनियाद बताया।

2015 के आसपास, सुष्मिता मुंबई के एक रेस्तरां के मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। दोनों को अक्सर पब्लिक आउटिंग में साथ देखा जाता था, लेकिन 2017 में उनका ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता के साथ अफेयर रखने वालों में डायरेक्टर मुदस्सर अजीज भी शामिल थे। सुष्मिता ने मुदस्सर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म दुल्हा मिल गया में भी काम किया, जो फ्लॉप रही। वह नए थे जब उनके मुदस्सर को डेट करने की खबरें सुर्खियों में आईं और सुष्मिता के साथ उनका नाम जुड़े जाने से उनका परिवार काफी परेशान था, जिसके बाद उनका सुष्मिता से ब्रेकअप हो गया।

इम्तियाज खत्री संग लव लाइफ भी चर्चा में रही। इम्तियाज सुष्मिता से 14 साल छोटे थे। मीडिया में उनके रिश्ते की खूब चर्चा हुई, लेकिन सुष्मिता ने कभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।सुष्मिता का नाम उनके एक्स मैनेजर बंटी के साथ भी जुड़ चुका है। बंटी एक्ट्रेस से दो साल छोटे हैं। मैनेजर होने के नाते दोनों ने अफेयर की अफवाह को माना। दोनों को अक्सर हाथ पकड़े देखा जाता था।

संजय नारंग होटल के मालिक हैं और उनका सुष्मिता के साथ लंबा अफेयर था। संजय ने सोशल मीडिया पर रिश्ते को ऑफिशियल किया। दोनों की शादी होनी थी, लेकिन अचानक उनका ब्रेकअप हो गया। संजय एक्ट्रेस से 8 साल बड़े थे।सुष्मिता का 15 साल छोटे रोहमन से भी रिश्ता था। सुष्मिता 47 साल की हैं जबकि रोहमन 32 साल के हैं। पिछले दिसंबर में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। दोनों लिव-इन में रहते थे।

Back to top button