IndiaEntertainment

दो महीने में ही ताश के पत्तों की तरह बिखर गया सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी के रिश्ते ने 2 महीने पहले खूब तूल पकड़ा था. इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल काटने का काम किया था, लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट पैदा हो चुकी है और ललित मोदी सुष्मिता सेन एक दूसरे से अलग हो चुके हैं.

इसके बाद एक बार फिर से यह दोनों सोशल मीडिया की लाइम लाइट में आ गए हैं. जब सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरें आई थी. उस समय हर तरफ बवाल मच गया था. वकायदा ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके इसकी ऑफिशियल तौर पर जानकारी दी थी, लेकिन अब आ रही खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

गौरतलब है बीते 2 महीने पहले सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था. बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इन दोनों ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल भी एक दूसरे से जुड़ती हुई कर दी थी, लेकिन अब हाल ही में ललित मोदी ने अपनी प्रोफाइल को पूरी तरह बदल दिया है और डीपी पर लगी पिक्चर में भी बदलाव कर दिया है. गौरतलब है पहली पिक्चर में सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों दिखाई दे रहे थे, लेकिन अब ललित मोदी ने तस्वीर को बदल कर दूसरी डीपी लगा दी है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है. खैर इसकी सच्चाई क्या है यह तो ललित मोदी और सुष्मिता सेन ही बता सकते हैं.

बिजनेसमैन ललित मोदी की लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्सी भरी रही है. पिछले दिनों जब ललित मोदी के सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते की खबर आई थी तो उस समय भी यह काफी विवादों में आए थे, ललित मोदी की उम्र 58 वर्ष है तो सुष्मिता सेन 46 वर्ष की है. इससे पहले ललित मोदी शादीशुदा थे. जब इन दोनों के अफेयर की खबरें आई तो हर कोई हैरान रह गया था. वैसे बता दें, इससे पहले भी यह कई बार विवादों में आ चुके हैं.

Back to top button