India

मंच पर डांस कर रही 19 साल की लड़की को दिल दे बैठे थे सूर्यकुमार यादव, 4 साल डेट करने के बाद रचाई शादी

सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए बल्लेबाजों में से एक हैं. सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर लोग इनकी जमकर तारीफ करते हैं. आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स भी कहा जाता है क्योंकि यह हर दिशा में शॉट मारते हैं. यही कारण है कि लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

इन दिनों यह एशिया कप में खेलते हुए नजर आ रहे हैं और एशिया कप के दूसरे मैच में हांग कांग के खिलाफ काफी शानदार पारी खेली है. सूर्यकुमार यादव ने हांग कांग के खिलाफ 26 गेंदों में 68 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली है. सूर्यकुमार यादव के प्रोफेशनल लाइफ से तो लगभग हर कोई वाकिफ है बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो अभी तक का इनका पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प रहा है.

सूर्यकुमार यादव ने अपने पर्सनल लाइफ में देविशा के साथ शादी रचाई हैं. आपको बता दें कि देविशा से सूर्यकुमार यादव की पहली मुलाकात इनके कॉलेज लाइफ में हुई थी. जी हां तब सूर्यकुमार यादव मुंबई पोद्दार डिग्री कॉलेज में पढ़ते थे और देविशा भी इसी कॉलेज में थी. एक बार कॉलेज फंक्शन के दौरान देविशा मंच पर डांस कर रही थी.

तभी सूर्यकुमार यादव ने इन्हें पहली बार देखा था और इन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे. इस दौरान देविशा की उम्र 19 साल थी तो वही सूर्यकुमार 22 साल के थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और देविशा के बीच दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 4 सालों तक डेट किया उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने देविशा के साथ दक्षिण भारतीय परंपरा के अनुसार शादी रचा लिया.

आपको बता दें कि इन दिनों एशिया कप में सूर्यकुमार खेलते हुए नजर आ रहे हैं और काफी बेहतरीन बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत रहे हैं. ऐसे में इनका पूरा परिवार दुबई में इनका हौसला अफजाई करने के लिए गया हुआ है. आपको बता दें कि इनके परिवार में इनकी पत्नी के अलावा इनके पिता, माता और एक बहन भी है और यह सारे लोग सूर्यकुमार यादव का हौसला अफजाई करने के लिए दुबई गए हुए हैं.

Back to top button