India

सोनाली फोगाट के पीए ने ही की थी सोनाली की हत्या, पिए सुधीर ने जुर्म किया कुबूल, ड्रग्स के ओवरडोज से हुई थी मौत

दिवंगत अभिनेत्री, मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और बिग बॉस जैसे बड़े शो का हिस्सा रह चुकी सोनाली फोगाट के हत्या के विषय में गोवा की पुलिस ने बहुत ही बड़ी जानकारी दे दी है. आपको बता दें कि गोवा पुलिस के एक सूत्र का कहना है कि दिवंगत अभिनेत्री सोनाली फोगाट की हत्या को लेकर काफी समय से जांच चल रही थी लेकिन सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जी हां गोवा पुलिस के सूत्र का कहना है कि पिए सुधीर सांगवान ने कबूल किया है कि उसने ही सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश रची थी.

दिवंगत अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुई थी लेकिन जैसे-जैसे पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है वैसे वैसे नई नई जानकारियां मिल रही हैं. आपको बता दें कि हाल ही में गोवा पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने यह कबूल किया है कि उसने सोनाली फोगाट के हत्या के लिए साजिश रची थी और उसी ने ही सोनाली फोगाट को ओवरडोज ड्रग्स दिया था जिसके वजह से सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी. वहीं दूसरी तरफ इस खबर को गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने खारिज कर दिया है और इस खबर को खारिज करते हुए जसपाल सिंह ने कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है अगर ऐसा कुछ होता है तो सबसे पहले यह जानकारी मीडिया को दी जाएगी.

वहीं गोवा पुलिस के सूत्रों की माने तो सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से झूठ बोलकर गोवा के लिए सुधीर सांगवान लेकर गया था. दरअसल सोनाली से बोला था कि वहां पर एक शूटिंग है लेकिन वहां पर किसी भी तरह की कोई शूटिंग नहीं थी. वहां पर सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश रची जा चुकी थी और वहां पर सोनाली को ड्रग्स का ओवरडोज दे कर उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो अभी नहीं बताई जा सकती है लेकिन पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सोनाली फोगाट के हत्यारों का पता लगाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देगी.

Back to top button