Entertainment

तो इस वजह से सोहेल खान से अलग हुई सीमा सजदेह, कहा मुझे औरतें पसंद है..!

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान भी बॉलीवुड के काफी चर्चित अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह ने एक दूसरे के साथ तलाक लिया था. जैसे ही फैंस को इन दोनों सितारों के तलाक की खबरों के बारे में पता लगा इनके फैंस हैरान हो गए थे.

दरअसल, सोहेल खान और सीमा सजदेह के शादी के 22 साल बीत चुके थे और इसके बाद इन दोनों ने अचानक से एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते तोड़ने की बात कही जिसको सुनकर इनके साथ हैरान हो गए थे और हर कोई यह सवाल कर रहा था कि आखिर क्यों यह दोनों एक दूसरे के साथ तलाक ले रहे हैं. अगर आपके दिमाग में भी यही सवाल है तो सीमा सजदेह ने हाल ही में आपके सवाल का जवाब दे दिया है.

आपको बता दें कि हाल ही में सीमा सजदेह नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 में नजर आई थी. इस दौरान इस शो में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे अभिनेत्री नीलम कोठारी और अभिनेत्री सीमा तपारिया भी मौजूद थे. बता दें कि इस शो में जब सीमा सजदेह से पूछा गया कि आखिर वह सोहेल खान से अलग क्यों हुई ? उन्होंने क्यों 22 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया ?

तो इस पर सीमा ने जवाब देते हुए बताया कि उनके और सोहेल के विचार नहीं मिलते थे तभी इसी बात पर सीमा तपारिया ने कहा आपने तो एक दूसरे के साथ 22 साल बिताए हैं फिर आपके विचार क्यों नहीं मिलते हैं. इस पर सीमा सजदेह ने जवाब देते हुए कहा कि सुहेल काफी ज्यादा जिद्दी है. इस बात को सुनने के बाद सीमा तपारिया ने कहा कि यह बात तो हम पहले से ही जानते हैं. तभी सीमा सजदेह ने अचानक से कहा कि शायद मुझे औरतें पसंद है. इस बात को सुनते ही वहां पर मौजूद सारी अभिनेत्रियां शौक हो गई. हालांकि बाद में सीमा सजदेह ने कहा कि वह मजाक कर रही थी. हालांकि, इस समय इस शो का यह वाला क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Back to top button