Entertainment

ट्रांसपेरेंट रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं 41 साल की श्वेता तिवारी, वायरल हो रही तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। 41 साल की श्वेता सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने रेड साड़ी में फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में श्वेता तिवारी बेहद सेंसेशनल लग रही थीं।

लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं:श्वेता तिवारी ट्रांसपेरेंट रेड साड़ी और फुल स्लीव ब्लैक ब्लाउज में नजर आईं। श्वेता ने अपने बालों को ढीला रखा और कानों में बड़े-बड़े झुमके लगाकर लुक को पूरा किया। इस लुक में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही थीं।कई यूजर्स को श्वेता का ये अंदाज काफी पसंद आया. यूजर्स ही नहीं टीवी सेलेब्स ने भी श्वेता की खूबसूरती की तारीफ की।

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी का अपकमिंग प्रोजेक्ट बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ है। गौरतलब है कि श्वेता की बेटी पलक ‘बिजली’ गाने की वजह से पॉपुलर हो गई हैं। पलक तिवारी इन दिनों अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में काम कर रही हैं।

श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। इस शादी से एक बेटी पलक का जन्म हुआ। शादी के 9 साल बाद 2007 में श्वेता ने राजा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया था। श्वेता का आरोप है कि राजा उसके साथ शराब के नशे में बदसलूकी करता है और उसकी पिटाई करता है। कई बार राजा ने सेट पर हंगामा किया। तलाक के बाद श्वेता को बेटी पलक की कस्टडी मिली। श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की। इस शादी से उनका एक बेटा रेयांश है। हालांकि अभिनव और श्वेता पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

Back to top button