EntertainmentIndia

होटल के कमरे में गंदे हालात में रंगे हाथ पकड़े गए थे शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा, लोगों ने किया था जमकर ट्रोल

फिल्मी दुनिया और स्पोर्ट्स की दुनिया का काफी पुराना नाता माना जाता है. अक्सर फिल्मी सितारे और स्पोर्ट्स खिलाड़ी की अफेयर्स की चर्चा होती रहती हैं. आपने फिल्मी सितारों और स्पोर्ट्स खिलाड़ियों के अफेयर के बहुत सारे चर्चे सुने होंगे लेकिन आज के इस लेख में हम आपको शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा के लव अफेयर के बारे में बताने वाले हैं. आपको बता दें कि इन दोनों सितारों को होटल के एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया गया था. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

बता दे कि बॉलीवुड के बेहद ही हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने एक्टिंग के दम पर पूरी दुनिया में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. वही सानिया मिर्जा ने भी अपनी बेहतरीन खेल प्रदर्शन से पूरी दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा दिया है. एक समय यह दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया करते थे. हालांकि, इन दोनों के रिश्ते के बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं था लेकिन बाद में एक ऐसा कांड हो गया था जिसके बाद इन दोनों सितारों के रिश्ते के बारे में सबको पता चल गया था.

बता दें कि आज से काफी समय पहले सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे और यह अक्सर एक दूसरे से मिलने के लिए होटल जाया करते थे. हालांकि, इन दोनों के अफेयर के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी थी लेकिन एक बार शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा एक होटल में गए हुए थे और इस दौरान इन्हें गलत हालात में रंगे हाथ पकड़ लिया गया था. बता दे कि सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर को गलत हालत में रंगे हाथ उस होटल के वेटर ने पकड़ा था.

जिसके बाद से इन दोनों के रिश्ते की चर्चा खूब जोरो जोरो से होने लगी थी. आपको बता दें कि इस कांड के बाद से इन दोनों को लोगों ने खूब ज्यादा ट्रोल भी किया था. हालांकि, इसके बाद ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे और अलग होने के बाद सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी रचा ली तो वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत के साथ अपनी शादी रचा ली. फिलहाल ये दोनों एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद भी अपने अपने जीवन में काफी ज्यादा खुश हैं.

Back to top button