Entertainment

18 साल की उम्र में पहली बार टाइगर श्रॉफ की मां के साथ टीवी पर दिखे थे सलमान, कुछ ऐसे थे 18 की उम्र में सलमान

बॉलीवुड के सबसे धाकड़ अभिनेता सलमान खान अपने बेहतरीन अदाकारी के वजह से जाने जाते हैं. सलमान खान पिछले तीन दशक से फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का जमा हुए हैं. सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. वही बात करें सलमान के करियर की तो सलमान ने अपने करियर में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है. सलमान ने फिल्मी दुनिया में आने से पहले सबसे पहले एक कोल्ड ड्रिंक का एडवर्टाइजमेंट किया था और इस ऐड में सलमान खान काफी दुबले पतले नजर आ रहे थे. इस ऐड को सलमान खान ने मात्र 18 वर्ष की उम्र में किया था और यह सलमान खान के जीवन का पहला ऐड था जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि सलमान खान आज बॉलीवुड के बेहद धाकड़ और शानदार अभिनेता माने जाते हैं और सलमान खान ने लगभग बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों के साथ भी काम कर लिया है लेकिन बात करें उनके करियर की तो उन्होंने अपने करियर में सबसे पहले कैमरा फेस टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ किया था.

जी हां सलमान खान जब 18 साल के थे तो उन्होंने एक कोल्ड ड्रिंक का एडवर्टाइजमेंट किया था और इस कोल्ड ड्रिंक के ऐड में सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ भी थी. इस दौरान सलमान खान काफी पतले और दुबले हुआ करते थे. आपको बता दें कि इस कोल्ड ड्रिंक के एडवर्टाइजमेंट के वीडियो को हाल ही में जैकी श्रॉफ की पत्नी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा था. दरअसल उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि गेस करो कि इस वीडियो में कौन-कौन है ? बता दें कि उनके इस वीडियो के नीचे कई सेलिब्रिटीयों ने कमेंट किया है.

वही बात करें सलमान खान के फिल्मी करियर की तो इन दिनों सलमान खान अपनी दो दो फिल्मों की तैयारियों में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं उनकी यह फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. वहीं सलमान खान अपनी दूसरी फिल्म किसी का भाई तो किसी का जान की भी शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और यह फिल्म इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज कर दी जाएगी.

Back to top button