EntertainmentIndia

हैंडसम हंक इंदर कुमार के आगे सलमान खान भी थे फेल, मौत के बाद वायरल वीडियो के वजह से मचा था हंगामा

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इंदर कुमार आज भले ही हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन इंदर कुमार ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में जबरदस्त स्टारडम हासिल की थी. बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार दिखने में इतने हैंडसम थे कि अभिनेत्रियां इनके ऊपर फिदा हो जाती थी. इंदर कुमार ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. यही कारण है कि इंदर कुमार को आज हर कोई जानता है, लेकिन इंदर कुमार का जीवन काफी मुश्किलों से गुजरा है. इंदर कुमार इतने बेहतरीन अभिनेता थे कि इनकी तुलना सलमान खान जैसे सितारों से होती थी. हालांकि, इंदर कुमार के साथ हुए कुछ घटनाओं ने इनका पूरा जीवन बर्बाद कर दिया.

इंदर कुमार अपने फिल्मी करियर में काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम कर रहे थे और उन्होंने सलमान खान के साथ कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं सलमान खान और इंदर कुमार की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर काफी ज्यादा हिट साबित हुई है लेकिन फिल्म मसीहा के शूटिंग के दौरान इंदर कुमार के साथ एक हादसा हो गया. दरअसल, इस फिल्म के एक सीन में हेलीकॉप्टर से एक स्टंट करना होता है और इस स्टंट को इंदर कुमार खुद करना चाहते थे और इस स्टंट के दौरान इंदर कुमार हेलीकॉप्टर से गिर गए जिसके वजह से इन्हें गंभीर चोटे आई और इन्हें 3 साल के बेड रेस्ट पर भेज दिया गया.

इस हादसे के बाद जैसे ही इंदर कुमार अपने पटरी पर वापस लौटने की कोशिश कर रहे थे. तभी इनके ऊपर एक रेप का आरोप लगा और इस आरोप के वजह से इन्हें जेल जाना पड़ गया. इंदर कुमार ने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह जेल गए थे तो उनके बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी और तो और इनके बेल के लिए इनकी पत्नी को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और उस समय फिल्मी दुनिया के किसी सितारे ने उनकी मदद नहीं की थी.

दरअसल, इंदर कुमार का जन्म 26 अगस्त 1973 को हुआ था और साल 2017 में यह इस दुनिया से अलविदा कह गए थे. हालांकि, इनके जाने के बाद से काफी ज्यादा हंगामा हुआ था. दरअसल, इनके मौत के बाद से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. कुछ लोग इनके मौत को आत्महत्या बता रहे थे तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे कि इंदर कुमार की मृत्यु हार्टअटैक के वजह से हुआ है और इसी दौरान एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में इंदर कुमार कह रहे थे कि वह मुंबई एक्टर बनने आए थे लेकिन अय्याशी के चक्कर में बर्बाद हो गए और इस वीडियो में इंद्र कुमार सुसाइड की बात कर रहे थे. हालांकि, बाद में इंदर कुमार की पत्नी ने बताया था कि यह वीडियो उनके एक फिल्म का है.

Back to top button