IndiaEntertainment

सावरकर के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 18 किलो वजन, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे अचंभित

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाना इतना आसान बात नहीं होता है क्योंकि यहां काफी ज्यादा मेहनत करना पड़ता है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो अपने कैरेक्टर में बिल्कुल रम जाते हैं. यही कारण है कि इनके फैंस इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उन्हीं एक्टरों की लिस्ट में शामिल है एक्टर रणदीप हुड्डा, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के शानदार अभिनेता माने जाते हैं और यह अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने करैक्टर में लगभग घुस जाते हैं. इन दिनों अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में सावरकर का किरदार बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा को दिया गया था और इस किरदार को लेकर रणदीप हुड्डा काफी ज्यादा डेडिकेटेड लग रहे हैं. इस किरदार को निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने अपने 18 किलो वजन घटा लिए हैं और इस दौरान की तस्वीर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, हाल ही में रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने इस किरदार के लिए अपने 18 किलो वजन घटाएं हैं जिसके वजह से लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. जी हां इस तस्वीर को इन्होंने लिफ्ट में खड़े होकर खींची थी और इस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम सबको जिंदगी में लिफ्ट की जरूरत पड़ती है. रणदीप हुड्डा की ये तस्वीरें इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इनके बॉडी ट्रांसफॉरमेशन को देखकर इनकी तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब तो यह है कि रणदीप हुड्डा शुरू से ही अपने एक्टिंग और अपने किरदार को लेकर काफी ज्यादा डेडीकेट रहे हैं. ,इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म सरबजीत को लेकर भी रणदीप हुड्डा ने एक बेहतरीन बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया था. जी हां अभिनेता ने मात्र 28 दिनों में ही अपने 18 किलो वजन कम कर लिए थे.

Back to top button