Entertainment

बॉलीवुड की इन फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछताते हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड और स्मार्ट अभिनेता माने जाते हैं. इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन आज के इस लेख में हम आपको रणबीर कपूर के करियर के उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनको इन्होंने ठुकरा दिया था. हालांकि, बाद में यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई थी. इन फिल्मों को ठुकराने के बाद रणबीर कपूर आज भी काफी ज्यादा पछताते हैं.

गली ब्वॉय: फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने जबरदस्त एक्टिंग की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कमाई किया था. इस फिल्म को सबसे पहले रणबीर कपूर को ऑफर किया गया था हालांकि उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. जिसके बाद इस फिल्म को रणवीर सिंह को दे दिया गया और यह फिल्म सफल फिल्म साबित हो गई.

डेल्ही बैली: फिल्म डेल्ही बैली आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी हुई फिल्म है. इस फिल्म में इमरान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म सबसे पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी. हालांकि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में काम करने से साफ साफ मना कर दिया था.जिसके बाद इस फिल्म को इमरान खान को दे दिया गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा सफल साबित हुई थी.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा:फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा आपने तो जरूर देखी होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के किरदार को सबसे पहले रणबीर कपूर को ऑफर किया गया था. हालांकि, रणबीर कपूर ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था जिसके बाद यह किरदार ऋतिक रोशन की झोली में चली गई थी. हालांकि, इस फिल्म को मना करने के बाद रणबीर कपूर आज ही पछताते हैं क्योंकि यह फिल्म काफी ज्यादा सफल साबित हुई थी.

2 स्टे्टस:अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की 2 स्टे्टस बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा सफल हुई थी. इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड से ज्यादा का कलेक्शन किया था लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी इस फिल्म को सबसे पहले रणबीर कपूर को ऑफर किया गया था. हालांकि, उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया जिसके बाद यह फिल्म अर्जुन कपूर के पास चली गई थी.

बैंड बाजा बारात: फिल्म बैंड बाजा बारात से रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आई थी. हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म सबसे पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी. हालांकि, उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को रणवीर सिंह को ऑफर किया और इस फिल्म से इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और यह फिल्म काफी ज्यादा सफल साबित हुई थी.

Back to top button