Entertainment

कपूर परिवार में दोहरी खुशी ?: जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी आलिया भट्ट? इस बारे में रणबीर ने क्या कहा?

रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच रणबीर कपूर ने कहा कि आलिया भट्ट जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी। कुछ समय पहले ही आलिया ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब रणबीर ने कहा है कि वह एक नहीं बल्कि दो बच्चों के पिता बनेंगे।

फिल्म कंपेनियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर को दो बातें सच और एक झूठ बोलने के लिए कहा गया था। कुछ सेकेंड सोचने के बाद रणबीर ने कहा, ‘मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक पौराणिक फिल्म पर काम कर रहा हूं और मैं काम से एक लंबा ब्रेक लेने जा रहा हूं।’ गौरतलब है कि ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त, वाणी कपूर भी हैं।

रणबीर का जवाब सुनकर सैकड़ों मीडिया यूजर्स कहने लगे कि रणबीर जुड़वा बच्चों के पिता बनने जा रहे हैं और वह ‘ब्रह्मास्त्र’ नाम की एक पौराणिक फिल्म में काम कर रहे हैं। ये दो बातें सच हैं। रणबीर जब काम से ब्रेक लेंगे तो गलत है।रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और आलिया को प्यार हो गया था।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अहम भूमिका में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेमकहानी’ में नजर आएंगी। रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह ‘एनिमल’ में काम कर रहे हैं। रणबीर भी श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।पांच साल की डेटिंग के बाद 14 अप्रैल को रणबीर-आलिया ने शादी कर ली। आलिया ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई।

Back to top button