EntertainmentIndia

राखी सावंत का कहना है कि बॉयफ्रेंड आदिल खान उनसे दिल्ली में नहीं मिले: ‘मैं फ्लाइट में दो घंटे रोई’

एक पपराज़ी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर राखी की लेटेस्ट अपीयरेंस का एक वीडियो शेयर किया। अपने नए सुनहरे बालों को दिखाते हुए राखी ने वीडियो में कहा, “मुझे यह आदिल के लिए मिला है। जब मैं फ्लाइट में करीब दो घंटे तक रो रही थी तो मेरा काजल खराब हो गया था। मैं उसे अभी नहीं बुलाऊंगा… स्वाभिमान, मेरा रवैया। क्या आप जानते हैं कि मैंने कल दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी और आज मुंबई लौट आया हूँ। वह मुझसे मिलने नहीं आए। हमें एक साथ मुंबई आना था।” एक पल के लिए आंखें बंद करने के बाद राखी ने भावुक होते हुए कहा, “मैं बहुत दुखी हूं।”

हालांकि, राखी के प्रशंसकों का मानना था कि आदिल भी उनके कथित पूर्व पति रितेश की तरह गायब हो गया था, जिन्होंने शादी के तुरंत बाद उन्हें छोड़ दिया था। वह राखी के साथ बिग बॉस 15 में दिखाई दिए, इस दौरान उनकी पहली पत्नी ने दावा किया कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके साथ एक बच्चा भी है। शो खत्म होने के कुछ दिनों बाद राखी और रितेश अलग हो गए।

राखी के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उनकी हंसी और ईमानदारी के अलावा सब कुछ फेक है। एक अन्य ने कहा, “भाग्य गया आदिल (आदिल भाग गया)।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “अब बीएमडब्ल्यू या फ्लैट तो दिया न उसने (उसने आपको बीएमडब्ल्यू और दुबई में एक फ्लैट दिया था)।” कई लोगों ने सलवार सूट में उनके लुक की तारीफ भी की।

कुछ हफ्तों से, राखी को नियमित रूप से आदिल खान के साथ जिम, एयरपोर्ट, पार्टियों और मुंबई के कार्यक्रमों में देखा गया है। मई में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा था, ‘आदिल ने दुबई में मेरे नाम से एक घर खरीदा है। दूसरे दिन उसने मुझे एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। लेकिन सच कहूं तो मेरा खजाना उसका प्यार है। उसका प्यार सच्चा है। वह एक वफादार है। वह मेरे बारे में बहुत गंभीर है, नहीं तो कौन सा लड़का अपने प्यार का परिचय इतनी जल्दी अपने परिवार को दे देता है?”

Back to top button