CrimeIndia

प्रेमी के घर पहुंचा प्रेमी! उसने कहा- मुझे प्यास लगी है, मैं पानी पीने आया हूं, बाद में किया ऐसा की….

यूपी के हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर के सामने खुद को बंदूक से गोली मार ली. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक व पश्चिम के सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आत्महत्या की सनसनीखेज घटना अरवल थाना क्षेत्र के खंडेरिया में हुई. दरअसल मल्लावन थाना क्षेत्र के बाबरमल गांव निवासी दीपक के रिश्तेदार अरवल थाना क्षेत्र के खंडरिया गांव में हैं. उसी गांव की एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि दीपक कुछ दिन पहले लड़की को ले गया था, जिसके बाद वह वापस आ गया। शनिवार को दीपक बाइक से अपनी प्रेमिका के गांव पहुंचा और उसके घर के सामने चारपाई पर बैठ गया। इस पर प्रेमी के परिवार ने आपत्ति की तो उसने कहा कि उसे प्यास लगी है, वह पानी पीने आया है।

इसके बाद एक बच्चा पानी लेकर उनके पास गया। लेकिन उसने वह पानी नहीं पिया, बल्कि घर के सामने बने नल के पास गया और बंदूक से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा और अविवाहित था। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम दुर्गेश सिंह और पुलिस अधिकारी अशोक त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। वहां उसने आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button