EntertainmentIndia

आधी रात को दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए पकड़ी गई न्यासा देवगन, वीडियो होने लगा तेजी से वायरल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अक्सर चर्चा में रहते हैं साथ ही साथ इन सितारों के बच्चे भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. बॉलीवुड के स्टार किड्स अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं लेकिन बात करें अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की तो न्यासा देवगन काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है. न्यासा देवगन को पार्टी करना बहुत ज्यादा पसंद है और यही कारण है कि न्यासा देवगन अक्सर आधी रात को पार्टी करते हुए नजर आती रहती हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं जिसके वजह से कई लोग इन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं.

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टियों में नजर आती रहती हैं. इन दिनों न्यासा देवगन ग्रीस में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं और इस दौरान न्यासा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आधी रात को न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ पार्टी में एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं इस वीडियो को देखने के बाद से कई लोग न्यासा देवगन को ट्रोल भी कर रहे हैं.

इससे पहले भी न्यासा देवगन की एक वीडियो वायरल हुई थी दरअसल इस दौरान यह अपने दोस्तों के साथ लंदन में एक पार्टी इंजॉय कर रही थी और इस पार्टी के दौरान न्यासा देवगन वाइन पीते हुए नजर आ रही थी और इस दौरान की एक शॉट वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई थी और यह वीडियो काफी दिनों तक ट्रेनिंग में भी रहा था.

वही बात करना है इनके के वर्क फ्रंट की तो न्यासा देवगन अभी सिर्फ अपने पढ़ाई में अपना ध्यान लगा रही हैं वही हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अजय देवगन से पूछा गया कि उनकी बेटी क्या आगे चलकर बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो अजय देवगन ने कहा कि मुझे नहीं पता क्योंकि अभी तक तो उसका रुचि नहीं है और उसके फ्यूचर के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.

Back to top button