IndiaEntertainment

विजय देवरकोंडा ही नहीं बल्कि साउथ के यह सितारे भी बॉलीवुड में हुए सुपर फ्लॉप, नागा चैतन्य से लेकर रामचरण तक शामिल है इस लिस्ट में

साल 2022 बॉलीवुड के लिए काफी बुरा साबित हुआ है. क्योंकि इस साल बॉलीवुड की फिल्में लगातार असफलता हासिल करती हुई नजर आई हैं. साल 2022 में बॉलीवुड की फिल्मों को लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया और तो और सोशल मीडिया पर लोगों ने बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड भी जमकर चलाया है और अभी भी सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. वहीं इसी बीच साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड फिल्म लाइगर से बॉलीवुड डेब्यू की थी. लेकिन साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को लोगों ने इतना पसंद नहीं किया और इनका बॉलीवुड डेब्यु फ्लॉप साबित हुआ है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी साउथ सितारे का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप साबित हुआ है इससे पहले भी कई सितारों के साथ ऐसा हो चुका है और आज के इस लेख में हम आपको उन्ही सितारों से रूबरू कराने वाले हैं.

नागा चैतन्य:नागा चैतन्य साउथ इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर सितारों में से एक है. नागा चैतन्य ने हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू की थी. इस फिल्म में यह आमिर खान के साथ स्पोर्टिंग रोल में नजर आए थे लेकिन नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप साबित हुआ है.

शालिनी पांडे: साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी से शालिनी पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, शालिनी पांडे ने रणवीर सिंह के साथ जयेश भाई जोरदार से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन इनका बॉलीवुड डेब्यू बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है. जयेश भाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी गई थी.

रामचरण: रामचरण साउथ इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पॉपुलर सितारों की लिस्ट में टॉप पर आने वाले सितारे माने जाते हैं और यह सबसे ज्यादा फीस वसूल करने वाले सितारों के लिस्ट में भी शामिल है. हालांकि, रामचरण ने भी बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म जंजीर के रीमेक से डेब्यू की थी लेकिन रामचरण का बॉलीवुड डेब्यू बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है.

पूजा हेगड़े: साउथ की पापुलर अभिनेत्री पूजा हेगड़े अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन पूजा हेगड़े का बॉलीवुड डेब्यू बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ था. दरअसल फिल्म मोहनजोदड़ो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

Back to top button