EntertainmentIndia

क्या टूटेगा अर्जुन और मलाइका का रिश्ता?, बेटे अरहान के साथ एक्ट्रेस और अरबाज का वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के बेहद करीब हैं। उनका बेटा जब भारत आता है तो वह ज्यादातर अपनी मां के साथ ही नजर आता है। मलाइका और अरहान खान की बॉन्डिंग काफी मजबूत है। दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। हाल ही में मलाइका का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ खड़ी हैं। इन दोनों के साथ बेटा अरहान खान भी नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों अरहान को छोड़ने आए हैं.

हाल ही में मलाइका, अरबाज और अरहान का एयरपोर्ट पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों अपने बेटे पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. लगता है दोनों बेटे की वजह से साथ आए हैं। आपको बता दें कि अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। और हाल ही में वेकेशन में छुट्टियां बिताने के लिए मुंबई आई थीं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पढ़ाई के लिए विदेश लौट रहे हैं।

मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी की थी। 5 साल डेट करने के बाद लव मैरिज की थी। वे शादी के 19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए। 2017 में तलाक हो गया। उसके बाद 2018 में मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते की अफवाहें उड़ीं। शुरुआत में इन दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाने की काफी कोशिश की। लेकिन कहा जाता है कि प्यार छुपाने से नहीं छुपता।

Back to top button