India

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी के लिए लोकेशन हुई फिक्स, जोरों शोरों से चल रही हैं तैयारियां

बीते काफी अरसे से सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिश्ते खबरें सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही थी लेकिन हाल ही में इन खबरों पर मुहर लग गई है और बाकायदा शादी के लिए वेन्यू भी फिक्स कर दिया गया है. हर कोई जानता है आथिया शेट्टी और केएल राहुल एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं. इस रिश्ते को इन्होंने ऑफिशियल तौर पर भी जारी किया था और कई फिल्म प्रमोशन के दौरान केएल राहुल आथिया शेट्टी के साथ देखे गए थे. ऐसे में जब इन दोनों की शादी का वेन्यू फिक्स हो गया है तो फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, आथिया शेट्टी और सुनील शेट्टी की शादी के लिए वेन्यू फिक्स कर दिया गया है. बताया जा रहा है सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी पूरे धूमधाम से करेंगे और दिलचस्प बात यह है. सुनील शेट्टी अपनी बेटी आथिया की शादी किसी फाइव स्टार होटल या किसी दूसरी लोकेशन पर नहीं करने वाले हैं.

बल्कि उन्होंने इस शादी के लिए अपने लोखंडवाला वाले बंगले को चुना है. लोखंडवाला बंगले में केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी होगी. वहीं इन दोनों की शादी की तारीख की बात करें तो वह के एल राहुल पर निर्भर करेगा कि कब उनके पास समय है. जैसे ही के एल राहुल काम से फ्री हो जाएंगे तो शादी की डेट फिक्स कर दी जाएगी.

पिंकविला यह रिपोर्ट के अनुसार आथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग शिरकत करेंगे. वहीं लोखंडवाला में इस शादी की तैयारियों के लिए बकायदा कई टीमें काम कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक इस शादी की जिम्मेदारी जाने-माने ऑर्गेनाइजर को दी गई है. 17 साल पुराने इस बंगले में आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी बहुत ही धूमधाम से की जाने की संभावना है. वैसे जब भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की डेट फिक्स करी जाए लेकिन इस खबर से लोगों के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट पैदा हो गई है और काफी ज्यादा बज भी क्रिएट हो गया है.

Back to top button