EntertainmentIndia

केआरके के बेटे ने पिता की जान बचाने की लगाई गुहार, कहा मैं नहीं चाहता कि मेरे पिता का भी हाल सुशांत सिंह राजपूत जैसा हो जाए

अपने मन से ही फिल्म क्रिटिक बनाने वाले केआरके अक्सर अपने ट्वीट और अपने विवादित बयानों के वजह से चर्चा में रहते हैं. केआरके रहते तो लंदन में है लेकिन यह भारत से जुड़ी हर एक बड़ी खबरों पर रिएक्ट करते रहते हैं. दरअसल यह भारत के तमाम फिल्मी सितारों के फिल्मों तथा उनके पर्सनल लाइफ को लेकर ट्वीट करते रहते हैं. वही यह राजनीति के ऊपर भी कई बार ट्वीट करते रहते हैं और इन ट्वीट के वजह से अक्सर केआरके विवादों में घिरे रहते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में केआरके को एक पुराने ट्वीट के वजह से मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया और इन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट से केआरके को गिरफ्तार किया गया तो उसके बाद केआरके के ट्विटर अकाउंट से उनके बेटे ने ट्वीट करते हुए अपने पिता की जान बचाने की गुहार लगाई है. दरअसल, केआरके के बेटे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल खान हूं. मुंबई में मेरे पिता केआरके को मारने के लिए कुछ लोग उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं. मेरी उम्र अभी मात्र 23 साल है और मैं लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की कैसे मदद कर सकता हूं. इसीलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और देवेंद्र फडणवीस जी से अपने पिता की जान बचाने की गुहार लगा रहा हूं.

आपको बता दें कि इस ट्वीट में केआरके के बेटे फैसल कमाल खान ने आगे कहा कि मेरी बहन मेरे पिता के बिना मर जाएगी. मैं लोगों से भी अपील करता हूं कि मेरे पिता केआरके की जान बचाने के लिए आप लोग उनका सपोर्ट करें. क्योंकि मैं नहीं चाहता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के जैसे ही मेरे पिता के साथ किया जाए.

बता दें कि केआरके के बेटे के द्वारा किए गए इस ट्वीट को इस समय कई लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. आपको यहां यह भी बता दे कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को लेकर केआरके ने अभद्र टिप्पणी की थी और इसी विषय में केआरके को बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया और 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Back to top button