IndiaEntertainment

कार्तिक आर्यन ने ठुकराया 9 करोड़ के तंबाकू का विज्ञापन, लोगों ने कहा असली यूथ आइकन है कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. कार्तिक आर्यन को चॉकलेट बॉय के नाम से भी जाना जाता है और कार्तिक आर्यन लगातार बॉलीवुड में अपनी जगह बनाते जा रहे हैं. दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसके वजह से लोग भी कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, फिल्मी दुनिया के सितारे अक्सर किसी न किसी चीज के एडवर्टाइजमेंट में नजर आते हैं और इन्ही ऐड बदौलत इन्हें करोड़ों रुपए की कमाई होती हैं.

हालांकि, कई बार यह सितारे तंबाकू और सिगरेट जैसी चीजों का भी प्रचार करने लगते हैं और इसके वजह से लोग इनसे नाराज हो जाते हैं लेकिन वही हाल ही में कार्तिक आर्यन को एक तंबाकू कंपनी ने पान मसाला के एडवर्टाइजमेंट के लिए 9 करोड रुपए का ऑफर दिया था. हालांकि कार्तिक आर्यन ने इस ऐड को करने से साफ साफ मना कर दिया है.

दरअसल, कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता हैं और इनकी फिल्में लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. कार्तिक आर्यन आउटसाइडर होकर भी बॉलीवुड में काफी अच्छी खासी जगह बना चुके हैं और अब यह लोगों के दिलों में भी अपनी जगह बना रहे हैं. दरअसल, हाल ही में एक तंबाकू कंपनी ने इन्हें 9 करोड रुपए का ऑफर देकर अपने तंबाकू के ब्रांड का ऐड करने के लिए कहा था लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस कंपनी का एडवर्टाइजमेंट करने से साफ साफ मना कर दिया है.

कार्तिक आर्यन ने जैसे ही इस तंबाकू कंपनी के ऐड को करने से मना किया तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इनकी तारीफ करना शुरू कर दी इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड के अभिनेताओं को कोस भी रहे हैं. जिन्होंने तंबाकू और सिगरेट जैसे सामानों का प्रचार किया है, और कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ कर रहे हैं कुछ लोग कार्तिक को सोशल मीडिया पर असली यूथ आइकन भी बुला रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की है और कहा है कि बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेताओं को कार्तिक आर्यन जैसे सितारों से सीखना चाहिए.

Back to top button