India

गाय को बचाने में लगाइ ब्रेक, सड़क पर पानी के कारण एम्ब्युलंस फिसल गई, 4 की मौत

कर्नाटक से हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, राज्य के बिंदूर के पास एक टोल गेट पर एंबुलेंस के तेज रफ्तार से आने से हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. एंबुलेंस एक मरीज को कुंदापुरा से होन्नावरा ले जा रही थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश के कारण सड़कें गीली थीं. इस दौरान टोल पर तैनात कर्मचारियों ने देखा कि एंबुलेंस पूरी रफ्तार से आ रही है. उन्होंने तुरंत बैरिकेड्स हटाने की कोशिश की, लेकिन एंबुलेंस की रफ्तार तेज होने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और एंबुलेंस फिसल कर टोल बूथ काउंटर से जा टकराई. धमाके से एंबुलेंस पलट गई और उसमें सवार मरीज भी वहीं फेंका गया.

पुलिस के मुताबिक इस भीषण हादसे की घटना टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. बताया जा रहा है कि बारिश में एंबुलेंस के फिसलने से यह भयानक हादसा हुआ. फुटेज में एंबुलेंस को देखकर टोल कर्मियों को बेरिकेड्स हटाने के लिए दौड़ते हुए दिखाया गया है। टोल प्लाजा से पहले एक गार्ड ने दो बैरिकेड्स को सफलतापूर्वक साफ किया। लेकिन इससे पहले कि वह आखिरी बैरिकेड्स को हटाती, एम्बुलेंस सड़क पर फिसल कर पलट जाती है और टोल बूथ के काउंटर से टकरा जाती है.

Back to top button