EntertainmentIndia

तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर? वायरल तस्वीर में ‘बेबी बंप’ देखकर यूजर्स ने किए सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। हालांकि इस वेकेशन की एक तस्वीर खास चर्चा में है। ये देख फैंस भी हैरान हैं. इस तस्वीर में सैफ-करीना नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर सैकड़ों मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे कि करीना कपूर तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में करीना कपूर ब्लैक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं. वह एक स्लिंग बैग लेकर चल रहा है। न्यूड मेकअप और हाफ टाई बालों में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि सो.मीडिया यूजर्स की नजर करीना के पेट पर ही अटकी रही। यूजर्स ने कहा कि यह करीना का बेबी बंप है। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स का मानना ​​है कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं.वायरल तस्वीर पर एक यूजर ने कहा, ‘ब्लैक आउटफिट में पैट छिप नहीं सकता था।’ एक अन्य ने कहा कि वह गर्भवती थी। तीसरे ने कहा कि थोड़ी देर रुको।

करीना-सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। 2016 में करीना ने 20 दिसंबर को तैमूर को जन्म दिया। 21 फरवरी, 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया। सैफ की पिछली शादी से एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम है। गौरतलब है कि सारा अली खान और जहांगीर के बीच 25 साल का अंतर है।

कुछ महीने पहले एक मीडिया इंटरव्यू में करीना ने कहा था, ‘सैफ की उम्र के हर दशक में एक बच्चा होता है। बीस, तीस, चालीस, और अब पचास पर, जेह का जन्म हुआ। हालांकि, मैंने उसे स्पष्ट कर दिया था कि जब वह 60 साल का हो जाएगा तो कोई बच्चा नहीं आएगा। मुझे लगता है कि सैफ जैसा खुला दिमाग वाला व्यक्ति ही उम्र के अलग-अलग पड़ाव पर चार बच्चों का पिता हो सकता है। उन्होंने चारों बच्चों को पर्याप्त समय दिया है। जेह को अभी पर्याप्त समय देने की कोशिश की जा रही है। हमने तय किया है कि या तो मैं या सैफ हमेशा जेह के साथ रहेंगे। अगर मैं शूटिंग कर रहा हूं तो सैफ घर पर हैं और अगर सैफ शूटिंग कर रहे हैं तो मैं घर पर हूं।’

Back to top button