Entertainment

अजय देवगन से बेइंतेहा मोहब्बत करती थी कंगना रनौत, दी थी हाथ काटने की धमकी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते है. शुरुआती दौर में इनकी प्रोफेशनल लाइफ ने तो कम सुर्खियां बटोरी थी लेकिन इनकी निजी जिंदगी और लव स्टोरी लाइफ खूब चर्चा में रही थी. इनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रहा था. इन दिनों अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक और दिलचस्प वाकया इनके साथ हो गया है. दरअसल, कंगना रनौत ने इन्हें इनकी नई शुरआत के लिए बधाई हो सर, का कमेंट किया है. जिसके बाद एक बार फिर से अजय देवगन और कंगना रनौत की लव स्टोरी की चर्चा इंटरनेट और सोशल मीडिया पर जोरो शोरों से हो रही है.

अजय देवगन पिछले 30 वर्षों से हिंदी सिनेमा के दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस एक्टर ने लोगों को खूब दीवाना बनाया है. वहीं पिछले दिनों इनके द्वारा निर्देशित की गई रनवे 34 रिलीज की गई थी. इसके बाद इनकी निर्देशन की भी जमकर तारीफ की गई थी.

वहीं एक्टिंग तो कमाल होती ही है. बता दें, हाल ही में अजय देवगन ने पूरे स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला है. जिसके बाद इन्हें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी बधाई दे रहे है. ऐसे में कंगना रनौत ने भी इन्हें बधाई दी है. जिसके बाद एक बार फिर से कंगना रनौत और यह चर्चा में आ गए हैं. बता दें, कंगना रनौत ने इन्हीं इस मल्टीप्लेक्स को खोलने की बधाई दी है और बाकायदा अपनी स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की है.

कंगना रनौत ने इसको अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है. यह एक बढ़िया तरीका है. अगर एक्टर अपने रिसोर्स का ऐसे तरीके से इस्तेमाल करें तो यह लोगों के लिए बेहद फायदेमंद है. इससे रोजगार के अवसर पैदा होंगे. भारत में महज 7000 स्क्रीन हैं और चाइना की बात करें तो 70 हजार स्क्रीन हैं. आखिर में उन्होंने लिखा बधाई हो अजय सर, वहीं इस पूरे मसले पर लोग कह रहे हैं. एक समय अजय देवगन के लिए हाथ काटने के लिए भी तैयार रहती थी और अब उन्हें सर कहकर बुला रही हैं.

समय समय का फर्क है. बता दें, कंगना रनौत और अजय देवगन एक समय पर सीरियस रिलेशनशिप में हुआ करते थे.हालांकि, किसी वजह से इनका रिश्ता अंतिम पड़ाव पर नहीं पहुंच पाया. जिसके बाद अजय देवगन की शादी कंगना रनौत की के साथ तो नहीं हुई लेकिन उन्होंने काजोल के साथ शादी कर ली और वर्तमान समय में यह खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

Back to top button