IndiaEntertainment

शादी के 23 साल बाद काजोल ने किया खुलासा, कहा अजय देवगन बीच में ही हनीमून छोड़ कर आ गए थे घर

अजय देवगन बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल हैं. अजय देवगन ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वही बात करें अजय देवगन की पत्नी काजोल की तो काजोल भी बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. यह दोनों पति-पत्नी बॉलीवुड के सबसे सफल कपल के रूप में भी जाने जाते हैं और इन दोनों ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपने नाम का परचम लहरा दिया है.

इन दोनों कपल के शादी के आज 23 साल बीत गए हैं. हालांकि, यह दोनों कपल अभी भी एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे. लेकिन आज हम आपको अजय देवगन और काजोल से जुड़ा एक शानदार किस्सा बताने वाले हैं. दरअसल, अजय देवगन अपना हनीमून बीच में ही छोड़कर इंडिया वापस आ गए थे. आखिर क्या है पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

अजय देवगन की पत्नी काजोल ने अजय देवगन से शादी करने से पहले एक शर्त रखी थी और कहा था कि अगर अजय यह शर्त मानेंगे तभी वह उनसे शादी करेंगी. दरअसल, काजोल ने यह शर्त रख था कि शादी के बाद अजय देवगन हनीमून पर उन्हें विदेश ले जाएंगे. अजय देवगन ने काजोल की शर्त मान ली और उसके बाद इन दोनों सितारों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली.

बता दें कि अजय देवगन और काजोल ने अपनी शादी के बाद से 2 महीने का हनीमून मनाने का फैसला किया था. और इसके बाद यह सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया गए और ऑस्ट्रेलिया के बाद लॉस एंजेलिस और फिर लॉस वेगास गए. हनीमून के 40 दिन बीतने के बाद जब अजय देवगन और काजोल ग्रीस में थे तब अजय देवगन ने काजोल से कहा कि वह काफी ज्यादा थक चुके हैं और उनके सर में दर्द हो रहा है. जिसके बाद काजोल ने अजय देवगन से कहा कि मैं दवा लेकर आती हूं. हालांकि, अजय देवगन ने उनसे मना कर दिया. उन्होंने कहा कि अब मैं घर जाना चाहता हूं. जिसके बाद अजय देवगन अपने हनीमून कोबीच में छोड़कर काजोल को लेकर वापस इंडिया आ गए थे. बता दें कि इस किस्से को खुद काजोल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था

Back to top button