Entertainment

सिर्फ एक हादसे ने बर्बाद कर दिया इन सितारों का बॉलीवुड करियर, नहीं तो आज बॉलीवुड में बजता डंका

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए लाखो लोग मुंबई जाते हैं लेकिन सफलता बहुत कम लोगों को मिलती है. हालांकि, जिनको बॉलीवुड में सफलता मिल जाती है उनकी लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल जाती है. लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने समय में खूब नाम कमाया लेकिन एक हादसे की वजह से इनका पूरा करियर खराब हो गया और ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको इन सितारों से रूबरू कराने वाले हैं.

साधना:बॉलीवुड अभिनेत्री साधना अपने समय में सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. एक समय साधना का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डंका बजता था और इनके हेयरकट को काफी ज्यादा पसंद किया था. इतना ही नहीं इनके हेयरकट को लोग साधना हेयर कट के नाम से भी जानते थे. हालांकि, एक एक्सीडेंट के वजह से साधना का पूरा जीवन बदल गया. दरअसल, एक एक्सीडेंट के वजह से इनके आंख पर काफी गहरी चोट आई और इसके बाद यह इंडस्ट्री से एकाएक गायब हो गई. साल 2015 में साधना ने इस दुनिया से भी अलविदा ले लिया था.

चंद्रचूड़ सिंह:चंद्रचूड़ सिंह ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और कई फिल्मों में उन्होंने मुख्य किरदार भी निभाया हैं. इनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती थी लेकिन एक एक्सीडेंट में इनके कंधों पर काफी ज्यादा चोट लग गया था जिसके बाद डॉक्टरों ने इन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी थी और जब यह रिकवर हुए तब तक इनका समय जा चुका था और आज यह गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं.

जीनत अमान: एक समय जीनत अमान फिल्मी दुनिया में काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम कर रही थी लेकिन तभी अचानक से इनका और संजय खान का विवाद हो गया और इस दौरान इनके आंख पर गहरी चोट आ गई. जिसके बाद फिर से जीनत अमान फिल्मी दुनिया में वापसी करने में असफल साबित हुई.

महिमा चौधरी:महिमा चौधरी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन एक रोड एक्सीडेंट के वजह से इनकी पूरी करियत बदल गई. दरअसल, महिमा चौधरी एक फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही थी. तभी अचानक एक ट्रक ने इनके गाड़ी को टक्कर मार दी और इनके गाड़ी के कांच टूट कर इनके चेहरे में धंस गए. जिसके बाद इनका चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया और फिर से यहफिल्मी दुनिया में वापसी नहीं कर पाई. हाल ही में महिमा चौधरी ने कैंसर जैसे बड़ी बीमारी को भी हराया है.

Back to top button