Entertainment

21 वर्ष की उम्र में ही करोड़ों की मालिक बन चुकी है जन्नत जुबेर, शानदार है कार कलेक्शन

जन्नत जुबेर टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है. भले ही इनकी उम्र 21 बरस है लेकिन इन्होंने इस उम्र में ही तगड़ी लोकप्रियता हासिल की है. यह सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर तो जानी ही जाती हैं. साथ ही इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया का पारा गर्म करने के लिए काफी होती है. महज 21 वर्ष की उम्र में ही सफलता के आयाम स्थापित करने वाली जन्नत जुबेर के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. जन्नत जुबैर बॉलीवुड की किसी बड़ी हसीना की तरह ही पहचान रखती हैं. इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन फॉलोइंग भी लाखों में है. छोटी सी उम्र में ही इन्होंने अपनी एक्टिंग और अदाकारी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी है.

जन्नत जुबेर 21 वर्ष की उम्र में ही करोड़ों की मालिक बन चुकी हैं. इनके कार कलेक्शन में महंगी महंगी गाड़ियां मौजूद हैं. वहीं वर्तमान समय में इनका एक ड्रीम हाउस भी बन रहा है. जिसको करोड़ों की रकम लगाकर बनाया जा रहा है. इस ड्रीम हाउस को कई सारी फैसिलिटी इस को ध्यान रखते हुए बनाया जा रहा है.

इसका इंटीरियर डिजाइन करवाने के लिए जन्नत जुबैर ने लाखों रुपए खर्च किए हैं. 29 अगस्त 2001 को मुंबई में जन्मी जन्नत जुबेर ने बतौर बाल कलाकार अपने टीवी कैरियर की शुरुआत की थी. महज 9 बरस की उम्र में ही एक टीवी सीरियल में काम करने की बदौलत पॉपुलर हो गई थी. यह एक्ट्रेस दिल मिल गए टीवी सीरियल में काम करने के जरिए लोकप्रियता हासिल करने में सफल हुई थीं.

जन्नत जुबेर के कार कलेक्शन की बात करें तो इन्हें महंगी महंगी गाड़ियों में घूमने का शौक है. यही वजह है इनके कार कलेक्शन में करोड़ों की गाड़ियां मौजूद है. जानकारी के अनुसार, जन्नत जुबेर के पास स्‍टाइल की Jaguar XJL गाड़ी है जिसकी कीमत 1 करोड़ 20 लाख के आसपास बताई जाती है. इसके अलावा इनके कार्य कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां भी शामिल है. बता दें, जन्नत जुबेर ने ये गाड़ी 2020 में अपने जन्मदिन के मौके पर खरीदी थी. इसके साथ ही 80 लाखों रुपए की ऑडी Q7 भी इनके कार कलेक्शन में शामिल है.

अब आखिर में जन्नत जुबेर की टोटल संपत्ति के बारे में बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी टोटल नेटवर्क 7 करोड़ के आसपास बताई जाती है. यह एक टीवी सीरियल्स में काम करने के लिए लाखों रुपए की फीस वसूल करती हैं. बीते दिनों इन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था पूरे होते सपने इसका मतलब साफ है यह अपना एक नया ड्रीम हाउस बनवा रही हैं. तस्वीर में देखा गया था पीछे काम चल रहा था.

Back to top button