Entertainment

सुकेश चंद्रशेखर से शादी करना चाहती थी जैकलीन फर्नांडिस, हो गई थी तैयारियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लंबे समय से 200 करोड़ की ठगी के मामले में चर्चा में बनी हुई है. पिछले दिनों ED ने इनसे पूछताछ की थी और इन्होनें कई दफे ईडी के ऑफिस जाकर सवालों के जवाब दिए थे. वहीं उस समय तो इनकी परेशानी कम नहीं हुई थी लेकिन वर्तमान समय में एक और मुसीबत ने जैकलीन फर्नांडिस को अपने घेरे में ले लिया है. दरअसल, अब इन पर EOW ने शिकंजा कस दिया है. पिछले दिनों ही EOW ने जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ की ठगी के मामले में पूछताछ की थी. साथ ही इनसे यह भी पता लगाने की कोशिश की गई कि आखिरकार इनका और सुकेश चंद्रशेखर का क्या रिश्ता है.

बता दें, ईडी के द्वारा की गई पूछताछ में जैकलीन फर्नांडिस में सुकेश चंद्रशेखर के बारे में कई सारे हैरान करने वाले खुलासे किए थे. साथ ही यह भी बताया कि वह कैसे सुकेश चंद्रशेखर के प्यार में कैद थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे. यहां तक की शादी की तैयारियां भी पूरी हो चुकी थी.

आपको भी पता होगा इनकी कुछ निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और उस समय इस रिश्ते की खूब चर्चा की गई थी. EOW की पूछताछ में जैकलीन ने यह भी बताया है कि मुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें गिफ्ट के रूप में 10 करोड़ के महंगे महंगे आइटम दिए थे. पूछताछ में यह भी पता चला जैकलिन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर के बारे में अपने फ्रेंड सर्किल में भी बात किया करती थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बीते 1 साल से ई डी और EOW के रडार पर हैं. बीते काफी समय तक इनसे ईडी की टीम ने पूछताछ करी थी. इसके बाद इन्हें EOW की टीम की तरफ से समन भेजा गया और इस मामले में हाल ही में इनसे EOW की टीम ने पूछताछ करी है. इन दोनों के रिश्ते को देखकर समझा जा सकता है. सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा था. वहीं जैकलिन इमोशनली तौर पर सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्ट हो गई थी और जब इन दोनों के रिश्ते की सच्चाई सबके सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. जैकलिन को भी इस पर भरोसा नहीं हुआ था.

Back to top button