EntertainmentIndia

आइटम गर्ल राखी सावंत के ऊपर पाबंदी लगाते हैं बॉयफ्रेंड आदिल खान, कहा इस्लाम में नहीं है इसकी इजाजत

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन अपने कपड़ों और अपने विवादित बयानों के वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. राखी सावंत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों और अपने आइटम डांस की वजह से कम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों राखी सावंत आदिल खान को डेट कर रही हैं. आदिल खान दुर्रानी पेशे से एक पॉपुलर बिजनेसमैन हैं और यह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं यह दोनों सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं.

दरअसल, आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं और इस दौरान यह अक्सर मीडिया के सवालों का जवाब देते रहते हैं. वही हाल ही में पैपराजी ने राखी सावंत और आदिल को एक साथ स्पॉट किया था और इस दौरान मीडिया के तमाम सवालों का जवाब राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने दिया था.

बता दें कि पैपराजी ने जब आदिल से पूछा कि वह राखी सावंत के ऊपर किस तरह के पाबंदी लगाते हैं तो इस सवाल का जवाब देते हुए आदिल ने कहा कि वह राखी के ऊपर किसी भी तरह का पाबंदी नहीं लगाते हैं. हालांकि, मैंने राखी के कपड़ों को लेकर उससे कहा है. वही इस सवाल पर राखी सावंत ने भी कहा कि आदिल मेरे ऊपर किसी भी तरह का कोई पाबंदी नहीं लगाते हैं लेकिन वह मेरे बोल्ड कपड़ों को लेकर कहते हैं और आदिल मुझे इसलिए बोल्ड कपड़े पहनने से मना करते हैं क्योंकि इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है और एक दिन हम दोनों एक होने वाले हैं यही कारण है कि मैं भी अब ऐसे कपड़े नहीं पहनती हूँ क्योंकि इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है.

वही पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बिग बॉस के अपकमिंग सीजन यानी बिग बॉस सीजन 16 को लेकर कहा कि वह आदिल के साथ बिग बॉस सीजन 16 में जाना चाहती हैं लेकिन बिग बॉस सीजन 16 की टीम उन्हें जाने का मौका देगी या नहीं यह अभी तक पता नहीं चला है.

Back to top button