EntertainmentIndia

किसी में भगवान शिव तो किसी में इंजीनियर के रूप में नजर आएंगे अक्षय कुमार, देखें अक्षय कुमार की 5 अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कह जाने वाले अक्षय कुमार ने बीते 9 सितंबर को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस अवसर पर अक्षय कुमार को तमाम लोगों ने बर्थडे विश किया था. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको खिलाड़ी कुमार के अपकमिंग फिल्मों तथा उनके अपकमिंग लुक के बारे में बताने वाले हैं.

रामसेतु:फिल्म रामसेतु को लेकर अक्षय कुमार अभी से काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे. मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है और यह फिल्म इसी साल दिवाली के अवसर पर रिलीज कर दी जाएगी.

सेल्फी:यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 2023 के फरवरी महीने में रिलीज की जाएगी और इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी शानदार लग रहा है. दरअसल, इस फिल्म में अक्षय कुमार बिल्कुल क्लीन सेव वाले लुक में नजर आ रहे हैं.

OMG 2:फिल्म ओ माय गॉड के पहले सीजन में अक्षय कुमार ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया था. हालांकि, अब फिल्म ओ माय गॉड 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर भी अक्षय कुमार की चर्चा भी से हो रही है.

सूराराई पोट्रू:यह फिल्म एक तमिल फिल्म है और इस फिल्म का हिंदी रिमिक भी बन रहा है. जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और इस फिल्म में राधिका मदान अक्षय कुमार के अपोजिट किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर भी अक्षय कुमार काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

कैप्सूल गिल:फिल्म कैप्सूल गिल माइन रेस्क्यू पर आधारित है. यह फिल्म एक रियल स्टोरी पर बनाई जा रही है. जी हां यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के किरदार में अक्षय कुमार भी नजर आएंगे.

Back to top button