EntertainmentIndia

ऋतिक रोशन और पिता राकेश रोशन में हुआ अनबन, पिता राकेश नहीं करेंगे कृष 4 का डायरेक्शन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं. ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में कई शानदार शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है लेकिन बात करे ऋतिक रोशन की फिल्म कृष के बारे में तो ऋतिक रोशन की फिल्म कृष को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और अब तक इस फिल्म के तीन पार्ट आ चुके हैं. इस फिल्म के तीनों पार्ट को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और अब खबर यह है कि इस फिल्म काचौथा पार्ट भी जल्द ही आने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म कृष 4 की तैयारियां शुरू की जा रही हैं और उम्मीद है कि अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन भी काफी ज्यादा मोटिवेटेड लग रहे हैं और यह इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए अभी से तैयारियों में जुट गए हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म के मेकर्स भी इस फिल्म की हर तरह की तैयारियों में लगे हुए हैं.

फिल्म कृष 4 की तैयारियों के बीच एक खबर यह भी आ रहा है कि इस फिल्म का डायरेक्शन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन नहीं करेंगे. इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के डायरेक्शन के लिए किसी और को ढूंढ रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही इस फिल्म के मेकर्स किसी और डायरेक्टर को इस फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए ढूंढ लेंगे. हालांकि, यह वजह साफ नहीं हुई है कि आखिर क्यों ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन इस फिल्म का डायरेक्शन क्यों नहीं कर रहे हैं. आपको बता दें कि राकेश रोशन ने इससे पहले कृष 3 के तीनों पार्ट को डायरेक्ट किया था हालांकि अब खबर आ रही है कि कृष 4 के चौथे पार्ट का डायरेक्शन राकेश रोशन नहीं करेंगे.

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे थे. अगर आप भी उनमें से हैं जो फिल्म कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए सबसे खुशी की बात यह है कि इस फिल्म का सबसे पुराना करैक्टर जादू की वापसी होने वाली है. जी हां फिल्म कृष 4 में फिर से जादू की वापसी हो सकती है.

Back to top button