Entertainment

हनी सिंह और उनकी पत्नी ने एक दूसरे से लिया तलाक, पत्नी ने हनी सिंह पर मारपीट करने और इनके पिता पर गलत तरीके से छूने का लगाया था आरोप

यो यो हनी सिंह काफी पॉपुलर रैपर माने जाते हैं और उन्होंने कई पॉपुलर पॉपुलर रैप सॉन्ग गए हैं. हालांकि, इन दिनों हनी सिंह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन हनी सिंह इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ के वजह से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, बीते दिनों हनी सिंह और उनकी पत्नी का ऑफिशियल तलाक हो गया.

बीते दिनों उनकी पत्नी और इनका रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो गया. बता दें कि 11 साल बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया. और तलाक की एलिमनी रुपए के रूप में हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार को एक करोड़ रुपए का चेक दिया है. हालांकि, शालिनी तलवार ने एलिमनी रुपए के तौर पर 10 करोड़ की मांग की थी.

बता दें कि पिछले साल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने अपने पति हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. दरअसल, उन्होंने कोर्ट में अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि हनी सिंह उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं. जी हां उनके पत्नी का कहना था कि हनी सिंह उनके साथ मारपीट करते हैं और गाली गलौज करते हैं. इतना ही नहीं शादी के बाद से हनी सिंह अपनी पत्नी के अलावा कई और औरतों के साथ भी गलत संबंध बनाते हैं.

यही कारण है कि वह उनसे तलाक लेना चाहती हैं. इतना ही नहीं हनी सिंह के पत्नी शालिनी ने ना सिर्फ हनी सिंह पर बल्कि इनके पिता यानी अपने ससुर के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए थे. दरअसल, उनकी पत्नी का कहना था कि जब या एक बार अपने रूम में कपड़े बदल रही थी तो इनके पिता नशे की हालत में आकर इन्हें गलत तरीके से छू रहे थे.

आपको बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं और यह दोनों एक दूसरे को स्कूल के दिनों से ही प्यार करते थे और शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 10 सालों तक डेट किया था. इतना ही नहीं शादी के बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ लगभग एक 11 साल का समय बताया. हालांकि, कुल 21 सालों से ज्यादा एक दूसरे के साथ बिताने के बाद इन दोनों ने आखिरकार तलाक ले लिया.

Back to top button