India

शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड हो गई थी प्रेग्नेंट, तो शुरू कर दिया कंडोम डिलीवरी का काम

कहते हैं किसी भी सफल व्यक्ति के पीछे उसकी एक असफल कहानी छुपी होती है और इस बात को कई लोगों ने सही साबित कर दिखाया है. हालांकि, आज हम आपको एक और कहानी बताने वाले हैं और एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आपको काफी ज्यादा मोटिवेशन मिलने वाली है. हम जिस शख्स के बारे में आपको बताने वाले हैं वह शख्स घर-घर जाकर कंडोम की डिलीवरी करता है. आखिर कौन है यह शक्स और क्यों घर-घर जाकर कंडोम की डिलीवरी करता है आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

इस लेख में हम जिस शख्स का जिक्र कर रहे हैं उस शख्स का नाम अर्जुन जैन है. इस शख्स की कहानी काफी रोमांच से भरी हुई है. दरअसल, इस शख्स की गर्लफ्रेंड शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद से इस शख्स को और इसकी गर्लफ्रेंड को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा और इन मुश्किलों के वजह से ही इस शख्स के दिमाग में एक आईडिया आया और इस आईडिया के बदौलत इस शख्स ने एक नए बिजनेस की शुरुआत कर दी. जी हां जब इस शख्स को पता लगा कि इसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हो गई है तो इसके बाद से इस शख्स को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा और इसके बाद इसने घर-घर कंडोम डिलीवरी करने का फैसला कर लिया.

दरअसल, जब अर्जुन जैन ने अपने आइडिया की शुरुआत की तो इसको अपने परिवार से इस बारे में बात करने में काफी ज्यादा शर्मा आ रही थी. हालांकि, बाद में अर्जुन जैन ने अपने इस बिजनेस के बारे में अपने परिवार के लोगों को बताया और इसके परिवार के लोग भी अर्जुन के इस बिजनेस से प्रभावित हुए और उन्होंने भी अर्जुन की मदद की. ऐसे में अब अर्जुन अपनी पूरी टीम के साथ कंडोम की डिलीवरी करते हैं.

अर्जुन का कहना है कि कंडोम की वजह से कई तरह की बीमारियों से इंसान बचे रहते हैं और यह बहुत जरूरी होता है. शुरुआत में तो लोगों ने मेरा बहुत मजाक बनाया लेकिन अब लोग मेरी तारीफ करते हैं. अर्जुन का कहना है कि हम लोग कंडोम मंगाने वाले लोगों की पहचान को गोपनीय रखते हैं और दिन में मेरी सारी टीम इसकी डिलीवरी करती है और रात में मैं खुद इसका डिलीवरी करता हूं.

Back to top button