Entertainment

पैसों के लिए कभी ट्रेन में गाते थे गाना तो कभी रेडियों में किया काम, हीरो बनने से पहले कुछ ऐसी थी आयुष्मान खुराना की लाइफ

बॉलीवुड में जब भी सबसे मेहनती और सबसे बेहतरीन एक्टर की बात की जाएगी तो इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना का नाम जरूर शामिल होगा क्योंकि बॉलीवुड में सबसे मेहनती और सबसे बेहतरीन अभिनेता आयुष्मान खुराना माने जाते हैं. आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपने नाम का परचम लहरा दिया है लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में आने से पहले आयुष्मान खुराना ने काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है. बता दें कि फिलहाल आयुष्मान खुराना 38 साल के हो गए हैं और बीते 14 सितंबर को आयुष्मान खुराना ने अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको आयुष्मान खुराना के लाइफ के बारे में बताने वाले हैं.

बता दें कि आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सितारों के लिस्ट में शामिल है जिन्होंने काफी ज्यादा स्ट्रगल करने के बाद से यह मुकाम हासिल किया है. आयुष्मान खुराना जब कॉलेज में थे तब उस दौरान यह एक बार अपने दोस्तों के साथ गोवा जा रहे थे ऐसे में इनके पास पैसे नहीं थे और फिर इन्होंने प्लान बनाया की ट्रेन में गाना गाकर लोगों से पैसे मांगते हैं और उनका यह प्लान सफल रहा इसके बाद उन्होंने सोच लिया कि की यह ट्रेन में गाना गाएंगे और पॉकेट मनी के पैसे का जुगाड़ करेंगे.बता दें कि इस बात को खुद आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में बताया था.

आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है और इसके बाद से इन्होंने एक रेडियो चैनल में आरजे के तौर पर काम करना शुरू कर दिया और इसके बाद आयुष्मान खुराना ने रोडीज 2 रियलिटी शो में जाने का फैसला किया और इस शो के विनर भी हुए.

इस शो को जीतने के बाद से रातों-रात आयुष्मान खुराना सितारे के रूप में उभर गए इसके बाद इन्हें फिल्म विक्की डोनर मिली और इस फिल्म में इनकी एक्टिंग देखने के बाद से लोग इनके दीवाने हो गए और धीरे-धीरे आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के पॉपुलर सितारे बन गए. कभी रेडियो में आरजे के तौर पर गाना गाने वाले आयुष्मान खुराना आज एक फिल्म करने के लिए कम से कम 10 करोड़ की फीस चार्ज करते हैं.

Back to top button